Swati Maliwal Assault: एयरपोर्ट पर केजरीवाल के साथ दिखे विभव कुमार, भाजपा ने किया यह दावा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने विभव कुमार के साथ केजरीवाल, सिंह और अन्य आप नेताओं की तस्वीर साझा करते हुए दावा किया कि मुख्यमंत्री अपने निजी सहायक को बचा रहे हैं।

330

Swati Maliwal Assault: राज्यसभा सांसद (Rajya Sabha MP) स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ कथित तौर पर मारपीट (alleged assault) करने के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री के निजी सचिव विभव कुमार (Vibhav Kumar) के खिलाफ “कड़ी कार्रवाई” का वादा करने के कुछ दिनों बाद, AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को संजय सिंह (Sanjay Singh) के साथ 15 मई (बुधवार) रात लखनऊ हवाई अड्डे पर देखा गया।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने विभव कुमार के साथ केजरीवाल, सिंह और अन्य आप नेताओं की तस्वीर साझा करते हुए दावा किया कि मुख्यमंत्री अपने निजी सहायक को बचा रहे हैं और उसके साथ घूम रहे हैं। इससे पहले मंगलवार (14 मई) को आम आदमी पार्टी (आप) ने स्वीकार किया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने सोमवार को सीएम आवास पर मालीवाल पर हमला किया था।

यह भी पढ़ें- Telangana: BRS ने आज राज्य भर में विरोध प्रदर्शन का किया आह्वान, जानें क्या है मुद्दे

फोटो यहां देखें-

‘मालीवाल पर हमला केजरीवाल के इशारे पर ही किया गया’
पूनावाला ने गुरुवार को अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट किया, “72 घंटे बाद बिभव कुमार पर कोई एफआईआर नहीं, बल्कि केजरीवाल उन्हें बचा रहे हैं! उनके साथ घूम रहे हैं..” बीजेपी प्रवक्ता ने दावा किया कि मालीवाल पर हमला केजरीवाल के इशारे पर किया गया और उनके साथ हिंसा की गई। पूनावाला ने कहा, “यह स्पष्ट है: स्वाति मालीवाल पर हमला केजरीवाल के इशारे पर किया गया था, शीश महल अपराध महल है और द्रौपदी चीरहरण की तरह – एक महिला राज्यसभा सांसद पर हिंसा, हमला किया गया था।” भाजपा नेता ने यह भी आरोप लगाया कि मालीवाल को अब उनकी पार्टी चुप रहने या अपनी कहानी बदलने के लिए मजबूर कर रही है, यही कारण है कि उन्होंने पुलिस से संपर्क नहीं किया है। पूनावाला ने कहा, “अब उन पर चुप रहने या अपनी कहानी बदलने के लिए दबाव डाला जा रहा है, जैसा कि AAP के नवीन जयहिंद और नितिन त्यागी के बयानों से स्पष्ट है, इसलिए उन्होंने अभी तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है।” AAP का असली चेहरा – महिला विरोधी अराजकतावादी पार्टी।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: नरेन्द्र मोदी सहित भाजपा के इन स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम जानने के लिए पढ़ें

स्वाति मालीवाल मारपीट मामला
मामला सामने आने के बाद से डीसीडब्ल्यू के पूर्व प्रमुख ने सार्वजनिक रूप से कोई बयान नहीं दिया है। पुलिस मंगलवार को मिंटो रोड स्थित उनके आवास पर भी गई थी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मालीवाल ने अभी तक अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए उनसे संपर्क नहीं किया है। पुलिस ने कहा कि वह शिकायत के लिए कुछ और समय इंतजार करेगी और अगर स्वाति मालीवाल की ओर से अभी भी कोई शिकायत नहीं मिलती है तो दिल्ली पुलिस उनसे संपर्क कर सकती है। दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास के अंदर स्वाति मालीवाल पर हमले को लेकर विवाद तब शुरू हुआ जब उन्होंने सोमवार सुबह करीब 10 बजे पीसीआर कॉल की और विभव कुमार के खिलाफ शिकायत की। फोन कॉल के बाद पुलिस सिविल लाइंस स्थित सीएम आवास भी पहुंच गई। विभव कुमार हाल ही में तब सुर्खियों में आए जब उन्हें दिल्ली सतर्कता विभाग द्वारा ‘अवैध नियुक्ति’ के कारण दिल्ली के मुख्यमंत्री के निजी सचिव के पद से बर्खास्त कर दिया गया। दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में पूछताछ के लिए उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने फरवरी में भी तलब किया था।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.