PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी ने रुद्रपुर रैली में विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- भ्रष्टाचार पर होगा और अधिक प्रहार

उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार जहां भ्रष्टाचार बचाओ का नारा लेकर चल रही है, वहीं विपक्ष भ्रष्टाचारी बचाओ अभियान चला रहा है।

85

PM Modi: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने 2 अप्रैल (मंगलवार) को उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुद्रपुर (Rudrapur) में चुनावी सभा (election rally) को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर और अधिक प्रहार होंगे और लोगों के जीवन को बेहतर करने के लिए बड़े फैसले लिये जायेंगे।

आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए मोदी देशभर में विभिन्न स्थानों का दौरा कर चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में वे आज रुद्रपुर में थे। यहां उन्होंने कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन पर तीखा प्रहार किया और अपनी सरकारों की उपलब्धियां गिनाईं।

यह भी पढ़ें- VVPAT Slips: सुप्रीम कोर्ट ने VVPAT पर्ची मामले में चुनाव आयोग से जवाब मांगा, जाने पूरा प्रकरण

विपक्ष का भ्रष्टाचार बचाओ का नारा
उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार जहां भ्रष्टाचार बचाओ का नारा लेकर चल रही है, वहीं विपक्ष भ्रष्टाचारी बचाओ अभियान चला रहा है। भ्रष्टाचार हर गरीब का हक छीनता है, मध्यम वर्ग का हक छीनता है और मैं गरीब का हक, मध्यम वर्ग का हक किसी को छीनने नहीं दूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने देश की एकता को लेकर कई गलतियां की हैं। उन्होंने करतारपुर साहिब और कच्चातीवु का मुद्दा उठाया। भाजपा नेता ने कांग्रेस नेता के दक्षिण भारत को अलग किए जाने का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उत्तराखंड के वीर सपूत विपिन रावत का भी अपमान किया था।

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh: भोजशाला में 12वें दिन भी ASI सर्वे जारी, हिंदू समुदाय ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत
प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी ने भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी दी है। तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है- लोगों की कमाई बढ़ेगी। नौकरी के अवसर बढ़ेंगे। गांव-शहर में सुविधा बढ़ेगी। मोदी ने कहा कि तीसरी पारी में मोदी की गारंटी 24 घंटे बिजली मुहैया कराने की है। बिजली का बिल जीरो हो और बिजली से कमाई भी हो। इसके लिए मोदी ने ‘पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना’ शुरू की है।

यह भी पढ़ें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.