NDA Meet: चंद्रबाबू नायडू ने की पीएम मोदी की तारीफ, बोले- ‘भारत को सही समय पर सही नेता…’

टीडीपी प्रमुख ने आगे अमित शाह को भी धन्यवाद दिया, साथ ही उल्लेख किया कि राज्य में उनकी शक्तिशाली जनसभा ने बहुत बड़ा अंतर पैदा किया।

124

NDA Meet: तेलुगु देशम पार्टी (Telugu Desam Party) के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) ने 07 जून (शुक्रवार) को पीएम मोदी के नेतृत्व की सराहना की, साथ ही एनडीए के नवनिर्वाचित सांसदों को हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) में ‘अद्भुत बहुमत’ (wonderful majority) हासिल करने के लिए बधाई दी।

नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुनने के लिए बुलाई गई एनडीए संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए तेलगु देशम पार्टी के प्रमुख ने कहा, आज भारत के पास सही नेता है- वह नरेंद्र मोदी हैं। नायडू ने कहा, “नरेंद्र मोदी के पास एक विजन और जोश है, उनका क्रियान्वयन बहुत बढ़िया है। वह अपनी सभी नीतियों को सच्ची भावना से क्रियान्वित कर रहे हैं…आज भारत के पास सही नेता है- वह नरेंद्र मोदी हैं। यह भारत के लिए बहुत अच्छा अवसर है, अगर आप अभी चूक गए, तो हम हमेशा के लिए चूक जाएंगे…”

यह भी पढ़ें- Weather Update: मध्य प्रदेश के 37 जिलों में आज आंधी-बारिश की संभावना, बंगाल में तापमान बढ़ा

आंध्र प्रदेश चुनाव में जीत
इस बीच, टीडीपी प्रमुख ने अपने संबोधन के दौरान नरेंद्र मोदी को उनके निरंतर प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया, जिसके कारण पार्टी ने ‘आंध्र प्रदेश में चुनाव जीतकर बहुत बड़ा अंतर’ बनाया। उन्होंने कहा, “हम सभी को बधाई दे रहे हैं क्योंकि हमने शानदार बहुमत हासिल किया है। मैंने चुनाव प्रचार के दौरान देखा है कि 3 महीने तक पीएम मोदी ने कभी आराम नहीं किया। उन्होंने दिन-रात प्रचार किया। उन्होंने उसी भावना के साथ शुरुआत की और खत्म किया। आंध्र प्रदेश में हमने 3 जनसभाएं और 1 बड़ी रैली की और इसने आंध्र प्रदेश में चुनाव जीतने में बहुत बड़ा अंतर पैदा किया है…”

यह भी पढ़ें- Chirag Paswan: चिराग पासवान चुने गए लोजपा-रामविलास संसदीय दल के नेता

पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार
टीडीपी प्रमुख ने आगे अमित शाह को भी धन्यवाद दिया, साथ ही उल्लेख किया कि राज्य में उनकी शक्तिशाली जनसभा ने बहुत बड़ा अंतर पैदा किया। उन्होंने कहा, “केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने (आंध्र प्रदेश में) एक बहुत ही शक्तिशाली जनसभा को संबोधित किया और इसने बहुत बड़ा अंतर पैदा किया। कई नेता आंध्र प्रदेश आए और उन्होंने रैलियों को संबोधित किया। इससे लोगों को विश्वास मिला है कि केंद्र राज्य सरकार के साथ है। पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने पिछले 10 वर्षों में पहल की है।”

यह भी पढ़ें- NDA Meet: नीतीश कुमार ने इंडी ब्लॉक पर साधा निशाना, नरेंद्र मोदी को लेकर कही यह बात

एनडीए की संसदीय दल की बैठक
इसके अलावा, यह ध्यान देने योग्य है कि एनडीए की संसदीय दल की बैठक के दौरान, पीएम मोदी को भाजपा के नेता, एनडीए संसदीय दल के नेता और लोकसभा के नेता के रूप में चुना गया है। इस अवसर पर बोलते हुए, पीएम मोदी ने कहा, “मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि सभी ने सर्वसम्मति से मुझे एनडीए के नेता के रूप में चुना है। आप सभी ने मुझे एक नई जिम्मेदारी दी है और मैं आपका बहुत आभारी हूं… जब मैं 2019 में इस सदन में बोल रहा था, तो आप सभी ने मुझे नेता के रूप में चुना था, तब मैंने एक बात पर जोर दिया था, वह है विश्वास। आज, जब आप मुझे यह भूमिका दे रहे हैं, तो इसका मतलब है कि हमारे बीच विश्वास का पुल मजबूत है। यह रिश्ता विश्वास की मजबूत नींव पर है और यही सबसे बड़ी पूंजी है।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.