Maharashtra: ‘…इसलिए उद्धव ठाकरे ने हिंदू विरोधियों से हाथ मिलाया’ -दिनेश शर्मा

डॉ. दिनेश शर्मा मंगलवार को मुंबई के नरीमन पाईंट स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। डॉ. शर्मा ने कहा कि बाला साहेब ठाकरे ने हमेशा कांग्रेस का कड़ा विरोध किया।

108

Maharashtra: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) (भाजपा) महाराष्ट्र प्रदेश चुनाव प्रभारी (Maharashtra state election in-charge) और उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Dr. Dinesh Sharma) ने शिवसेना (यूबीटी) Shiv Sena (UBT) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर कुर्सी के लिए हिंदू विरोधियों से हाथ मिलाने का आरोप लगाया है। डॉ. शर्मा ने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा गठबंधन सभी 48 सीटें जीतने वाला है। इसमें कोई शक नहीं रह गया है।

डॉ. दिनेश शर्मा मंगलवार को मुंबई के नरीमन पाईंट स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। डॉ. शर्मा ने कहा कि बाला साहेब ठाकरे ने हमेशा कांग्रेस का कड़ा विरोध किया। हिंदुत्व के कट्टर समर्थक बालासाहेब कांग्रेस के हिंदू विरोधी चरित्र को जानते थे, जबकि उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद पाने के लिए राम मंदिर का विरोध करने वाली कांग्रेस से हाथ मिलाकर मतदाताओं को धोखा दिया। इस चुनाव में मतदाता इस विश्वासघात को करारा जवाब देंगे।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: बंगाल सहित इन छह राज्यों में रहेगी विशेष पर्यवेक्षक की नजर

कांग्रेस ने डॉ. बाबा साहब अंबेडकर को हराया था लोकसभा चुनाव
महाविकास आघाड़ी के प्रति मतदाताओं के गुस्से के कारण यूबीटी, कांग्रेस और शरद पवार की महाविकास आघाड़ी को चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा। डॉ. शर्मा ने कहा कि हिंदू विरोधी कांग्रेस ने डॉ. बाबा साहब अंबेडकर को लोकसभा चुनाव में कैसे हार दिलवाई थी, इसका इतिहास महाराष्ट्र जानता है। राज्य के उत्पीडि़त और वंचित लोगों को यह बात पसंद नहीं आई कि उद्धव ठाकरे ऐसे अंबेडकर विरोधी समूहों के साथ गठबंधन करें। ये जनता चुनाव में उद्धव ठाकरे, कांग्रेस को सबक सिखाए बिना नहीं शांत बैठेगी ।

यह भी पढ़ें- Faridabad: सटोरियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमले में तीन पुलिसकर्मी जख्मी, दबोचे गए तीन हमलावर

48 लोकसभा सीटें जीतने का संकल्प
डॉ. शर्मा ने कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी, शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस का महायुती गठबंधन सभी 48 लोकसभा सीटें जीतने के संकल्प के साथ मैदान में उतरा है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सभी सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शानदार जीत का तोहफा देंगे। इस अवसर पर भाजपा लोकसभा चुनाव व्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष श्रीकांत भारतीय, मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये, मीडिया विभाग के प्रमुख नवनाथ बन, प्रदेश प्रवक्ता अतुल शाह, वरिष्ठ नेता जयप्रकाश ठाकुर, प्रवीण घुगे आदि उपस्थित थे।

यह भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.