Maharashtra: यवतमाल में बारात जा रही बस का भीषण एक्सीडेंट, 4 की मौत, 10 घायल

इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए।

445

Maharashtra: रालेगांव-यवतमाल रोड (Ralegaon-Yavatmal Road) पर वटखेड गांव के पास बारात लेकर जा रही एक बस भीषण दुर्घटना (terrible accident) का शिकार हो गई। शादी के रिसेप्शन के बाद यवतमाल के रालेगांव तालुका के खैरी से यवतमाल लौट रहे मेहमानों की बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बड़ी संख्या में बचाव दल तैनात किया और घायलों को आगे के इलाज के लिए यवतमाल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें- Women Cricket: भारत ने बांग्लादेश को 44 रन से हराया, सीरीज में 1-0 की बढ़त

घायलों का इलाज जारी
घायलों में श्रुति गजानन भोयर (12) और परी गजानन भोयर (10), दो बहनें, लीलाबाई पांडे (55) और नीलेश चाप्पेकर (35) की मौत हो गई। काफेकर, शालिनी बुरांडे, नीलेश काफेकर, अक्षय राऊत (सभी घोंसी, जिला पांढरकवड़ा से) शामिल हैं। दुर्घटनास्थल पर यात्रियों को जाम का सामना करना पड़ा। हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

यह भी पढ़ें-  Lok Sabha Elections 2024: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के समर्थन में आए संगरूर के मौजदा सांसद, चुनाव में ऐसे करेंगे मदद

पुलिस हिरासत में ट्रक ड्राइवर
रालेगांव के प्रवीण महाजन ने रालेगांव पुलिस को सूचना दी। सचिन दर्ने, शशिकांत धूमल, वसीम पठान मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को रालेगांव के ग्रामीण अस्पताल लेकर आए। इस मामले में ट्रक ड्राइवर गजानन नामदेव को रालेगांव पुलिस ने हिरासत में लिया था। घटना की आगे की जांच थानेदार रामकृष्ण जाधव कर रहे हैं।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.