Lok Sabha Elections: “यह चुनाव रामभक्तों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वाले के बीच में है”- अमित शाह का सपा पर हमला

आपने बिहार को केवल 02 लाख 80 हजार करोड़ दिया जबकि नरेन्द्र मोदी ने 14 लाख 24 हजार करोड़ बिहार को विकास के लिए दिया।

385

Lok Sabha Elections: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बिहार के काराकाट संसदीय सीट (Karakat parliamentary seat) से राजग उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के पक्ष में चुनावी जनसभा करते हुए कहा कि लालू यादव से पूछता हूं कि 10 साल आपकी और सोनिया-मनमोहन की सरकार (Sonia-Manmohan’s government) चली।

आपने बिहार को केवल 02 लाख 80 हजार करोड़ दिया जबकि नरेन्द्र मोदी ने 14 लाख 24 हजार करोड़ बिहार को विकास के लिए दिया। यह चुनाव रामभक्तों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वाले के बीच में है।

यह भी पढ़ें- Manipur Violence: मणिपुर में मैतेई-कुकी का विवाद होगा ख़त्म? जानिए अमित शाह ने क्या कहा

रामभक्तों पर गोली चलाने वाले
अमित शाह ने उपस्थित जनता से पूछा कि आप बताएं कि आपको रामभक्तों पर गोली चलाने वाले के साथ रहना है या राममंदिर बनाने वाले के साथ रहना है। मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है देश को विश्व में तीसरे नंबर का अर्थतंत्र बनाना। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, उससे पीओके मत मांगों। मैं आज यहां से राहुल गांधी को कहना चाहता हूं पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: इंडी गठबंधन घोटालेबाजों का गठजोड़, आधे नेता..! नड्डा ने कांग्रेस और राजद पर बोला हमला

परिवारवादी गठबंधन
अमित शाह ने कहा कि बिहार की जनता यह समझ चुकी है कि परिवारवादी गठबंधन कभी भी प्रदेश का विकास नहीं कर सकता। काराकाट की सभा का यह उत्साह भरा माहौल बिहार में राजग की रिकॉर्ड विजय का साफ संदेश दे रहा है। राममंदिर का मुद्दा उठाकर अमित शाह ने कहा कि 70 साल तक लालू यादव और कांग्रेस ने मुद्दे को रोक कर रखा। आपने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया और उन्होंने मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा करके जय श्री राम कर दिया।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.