Lok Sabha Elections: इंडी गठबंधन घोटालेबाजों का गठजोड़, आधे नेता..! नड्डा ने कांग्रेस और राजद पर बोला हमला

जेपी नड्डा ने कहा कि इंडी गठबंधन में परिवारवादियों का जमावड़ा है। ये सब दलितों और आदिवासियों का आरक्षण हटाकर मुस्लिमों को आरक्षण दिलाने की मंशा रखते हैं।

327

Lok Sabha Elections: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 26 मई को जहानाबाद में एनडीए प्रत्याशी चंदेश्वर चंद्रवंशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए राजद और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 10 वर्षों के कार्यकाल में देश में बहुत तरह के सकारात्मक परिवर्तन हुए हैं, जिसे आप सब भी महसूस कर रहे हैं।

इंडी गठबंधन पर लगाया आरोप
नड्डा ने कहा कि 10 साल पहले जाति, धर्म, तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति होती थी। आज मोदी के नेतृत्व में विकासवाद और रिपोर्ट कार्ड की राजनीति हो रही है। मोदी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास का मंत्र दिया है। उन्होंने आईएनडीआई गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि आईएनडीआई गठबंधन के आधे नेता जेल में और बाकी बचे नेता बेल पर हैं। बिहार में लालू यादव ने चारा घोटाला किया। नौकरी के बदले जमीन घोटाला किया। बंगाल में टीएमसी मंत्री के घर से कैश बरामद हुआ। शिक्षक भर्ती घोटाला हुआ। बचे केजरीवाल तो उन्होंने शराब और दवा घोटाला कर बैठा।

जेल में इंडी के आधे नेता
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड में सरकार के मंत्री के पीएस के नौकर के घर से रुपये बरामद हुए। कांग्रेस ने चावल, चीनी, कोयला ओैर अगस्ता वेस्ट लैंड घोटाला के साथ टू जी तथा थ्री जी घोटाला किया। आईएनडीआई गठबंधन घोटालेबाजों का गठजोड़ है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी, लालू यादव, संजय सिंह, पी चिंदम्बरम और उनके बेटे बेल पर हैं, जबकि आम आदमी पार्टी और टीएमसी के नेता जेल में हैं।

Pakistan: पाकिस्तानी तालिबान ने बस में लगाई आग, यात्रियों पर किया अत्याचार

परिवारवादियों का जमावड़ा
जेपी नड्डा ने कहा कि इंडी गठबंधन में परिवारवादियों का जमावड़ा है। ये सब दलितों और आदिवासियों का आरक्षण हटाकर मुस्लिमों को आरक्षण दिलाने की मंशा रखते हैं लेकिन संविधान के अनुसार धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं मिल सकता। आरक्षण तो सामाजिक समानता के आधार में मिलता है। जब तक मोदी की सरकार है आईएनडीआई गठबंधन के मंसूबे कभी पूरे नहीं हो सकते। क्योंकि, मोदी के रहते आरक्षण कभी खत्म नहीं हो सकता।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.