Lok Sabha Elections: पीएम मोदी 15 मई को मुंबई में करेंगे रोड शो, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

भारतीय जनता पार्टी ने इस सीट से मिहिर कोटेचा को उम्मीदवार बनाया है, जहां 20 मई को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में मुंबई की अन्य सीटों के साथ मतदान होगा।

453

Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) बुधवार, 15 मई को मुंबई उत्तर पूर्व निर्वाचन क्षेत्र (Mumbai North East constituency) के घाटकोपर (Ghatkopar) में एक रोड शो (road show) करेंगे। यह 2.5 किमी लंबा रोड शो होगा जो रात 8 बजे एलबीएस मार्ग पर श्रेयस सिनेमा से गांधी मार्केट तक शुरू होगा।

भारतीय जनता पार्टी ने इस सीट से मिहिर कोटेचा को उम्मीदवार बनाया है, जहां 20 मई को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में मुंबई की अन्य सीटों के साथ मतदान होगा।

यह भी पढ़ें- Dheeraj Wadhawan Arrested: DHFL डायरेक्टर धीरज वधावन को सीबीआई ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

मुंबई ट्रैफिक पुलिस की सलाह
मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि एलबीएस रोड पर गांधी नगर जंक्शन से नौपाड़ा जंक्शन तक और माहुल-घाटकोपर रोड पर मेघराज जंक्शन से आरबी कदम जंक्शन तक दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे तक किसी भी वाहन को अनुमति नहीं दी जाएगी। अन्य सड़कें जो बंद रहेंगी वे हैं – घाटकोपर जंक्शन से साकीनाका जंक्शन तक अंधेरी घाटकोपर लिंक रोड, हीरानंदानी कैलास कॉम्प्लेक्स रोड से गुलाटी पेट्रोल पंप जंक्शन और गोलीबार मैदान और घाटकोपर मेट्रो स्टेशन (पश्चिम) से सर्वोदय जंक्शन की ओर।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: जमानत पर बाहर आए अरविंद केजरीवाल की राह नहीं आसान, जानें क्या हैं चुनौतियां

वैकल्पिक मार्गों की सूची
यात्रियों को असुविधा से बचाने के लिए वैकल्पिक मार्गों की एक सूची चिह्नित की गई है। ये हैं ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे, वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे, अंधेरी-कुर्ला रोड, साकी विहार रोड, एमआईडीसी सेंट्रल रोड, चेंबूर-सांताक्रूज़ लिंक रोड, सायन-बांद्रा लिंक रोड और जोगेश्वरी विक्रोली लिंक रोड। रोड शो के लिए घाटकोपर आने से पहले मोदी पहले डिंडोरी और फिर कल्याण में एक रैली को संबोधित करेंगे।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.