Lok Sabha Elections: दिल्ली कांग्रेस में घमासान जारी, भीतरघात के लग रहें हैं आरोप

साथ नहीं दिया ,कोई बात नहीं जमकर विरोध किया, कोई बात नहीं। लेकिन अपने गुर्गों से मेरी बड़ी बहन को तंग कराया उनके साथ बदतमीजी करवाई उन्हें डराया, धमकाया कि अपने चाचा जयप्रकाश अग्रवाल का चुनाव प्रचार न करें।

315

Lok Sabha Elections: दिल्ली कांग्रेस (Delhi Congress) में 4 जून को चुनाव परिणाम आने से पहले ही घमासान तेज हो गया। दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष (Delhi State Vice President) मुदित अग्रवाल (Mudit Aggarwal) ने पूर्व विधायक हरिशंकर गुप्ता (Harishankar Gupta) पर गंभीर आरोप लगाया है। मुदित अग्रवाल ने कहा है कि चांदनी चौक लोकसभा के जिला आदर्श नगर में कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक हरिशंकर गुप्ता ने लोकसभा चुनाव में सारी हदें पार कर दी।

साथ नहीं दिया ,कोई बात नहीं जमकर विरोध किया, कोई बात नहीं। लेकिन अपने गुर्गों से मेरी बड़ी बहन को तंग कराया उनके साथ बदतमीजी करवाई उन्हें डराया, धमकाया कि अपने चाचा जयप्रकाश अग्रवाल का चुनाव प्रचार न करें।

यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi: वीर सावरकर पर राहुल गांधी का बयान बेबुनियाद, पुणे पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की रिपोर्ट

कांग्रेस आलाकमान को दी लिखित शिकायत
मुदित अग्रवाल ने अपनी लिखित शिकायत में दिल्ली के पार्टी प्रभारी दीपक बावरिया और प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र यादव, चुनाव आब्जर्वर सीपी जोशी को एक पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने लिखा की राजनीति में प्रतिद्वंद्वी बहुत होते हैं परंतु बहन बेटियों के साथ ऐसी नीच और शर्मनाक‌ हरकत करने वाले कभी समाज में रहने लायक नहीं होते ।यह वही महाशय है जिन्होंने 2020 में हार के डर से चुनाव लड़ने के बजाय चुनावी रण छोड़कर भागना उचित समझा।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की गूगली से इंडी गठबंधन परेशान, सीएए,एनआरसी और यूसीसी पर बड़ा दावा

दिल्ली कांग्रेस ने बूथ एजेंटों से मांगी रिपोर्ट
दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए 25 मई को हुए मतदान पर दिल्ली कांग्रेस ने विस्तृत रिपोर्ट मांगी है ।प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने 13 हजार से ज्यादा बूथ एजेंटो से मतदान वाले दिन के माहौल पर समग्र रिपोर्ट तैयार करने को कहा है। कांग्रेस में गुटबाजी का असर मतदान केंद्रों पर साफ दिखा दिया।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.