Lok Sabha Elections: ‘AAP ने पंजाब में उद्योग और खेती को किया नष्ट’- पीएम मोदी ने विपक्ष पर किया हमला

सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार के आखिरी दिन होशियारपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि देश ने पिछले दस वर्षों में अभूतपूर्व विकास देखा है।

320

Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने गुरुवार (30 मई) को पंजाब (Punjab) के होशियारपुर (hoshiarpur) में चल रहे लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections) के लिए एक जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा, “दशकों के बाद केंद्र में पूर्ण बहुमत वाली सरकार का समय आ गया है।” उन्होंने गुरु रविदास का हवाला देते हुए कहा कि वे गरीबों के कल्याण की दिशा में काम करने की प्रेरणा थे।

सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार के आखिरी दिन होशियारपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि देश ने पिछले दस वर्षों में अभूतपूर्व विकास देखा है। उन्होंने कहा, “गरीबों का कल्याण मेरी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। और इसमें गुरु रविदास की बड़ी प्रेरणा है।”

यह भी पढ़ें- Customs Department: चुनाव के बीच दिल्ली से शशि थरूर का निजी सहायक गिरफ्तार, जानें क्या है आरोप

आखिरी जनसभा
प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि उनकी इच्छा है कि जालंधर और होशियारपुर को सेवा देने वाले आदमपुर हवाई अड्डे का नाम गुरु रविदास के नाम पर रखा जाए। उन्होंने कहा कि यह इस चुनाव की उनकी आखिरी जनसभा है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर को ‘छोटी काशी’ कहा जाता है और यह गुरु रविदास की ‘तपोभूमि’ है। उन्होंने कहा, “वाराणसी, जहां से मैं सांसद हूं, गुरु रविदास का जन्म वहीं हुआ था। इसलिए होशियारपुर की इस पवित्र भूमि पर चुनाव प्रचार का समापन मेरे लिए गर्व की बात है।”

यह भी पढ़ें- Excise Scam Delhi: मनीष सिसोदिया को कोर्ट से राहत नहीं, न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ी

भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी
कांग्रेस और आप पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वे सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं और सेना की कभी परवाह नहीं करते तथा सरकारी खजाने को खाली कर देते हैं। उन्होंने आरोप लगाया, “कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी की है।”

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: होशियारपुर से विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, कहा- भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी

प्रधानमंत्री ने चुनावी रैली में आप पर हमला किया
उन्होंने राज्य की आप सरकार पर भी हमला करते हुए कहा कि उन्होंने उद्योग और खेती को नष्ट कर दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हर भारतीय विकसित भारत के सपने के साथ जुड़ा हुआ है और हमें आशीर्वाद दे रहा है।

यह भी पढ़ें- Hotelier’s Murder: होटल व्यवसायी की हत्या में छोटा राजन दोषी करार, न्यायालय ने सुनाई ये सजा

पंजाब में कब होगा मतदान?
पंजाब की 13 लोकसभा सीटों के लिए मतदान 1 जून को अंतिम और सातवें चरण में होगा।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.