Lok Sabha Elections 2024: अमित शाह का आज तीन राज्यों में दौरा, कमलनाथ के गढ़ में करेंगे रोड शो

अमित शाह तीन राज्यों के तीन लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे।

105

Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह एवं सहकारितामंत्री अमित शाह (Amit Shah) 16 अप्रैल (आज) तीन राज्यों के तीन लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे। शाह इस बार चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के लक्ष्य के आह्वान की पूर्ति के लिए जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड और मध्य प्रदेश में जनता के बीच होंगे। भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह के आज के चुनाव दौरे का ब्यौरा एक्स हैंडल पर साझा किया है।

भारतीय जनता पार्टी के एक्स हैंडल के अनुसार, केंद्रीयमंत्री अमित शाह आज सबसे पहले जम्मू पहुंच रहे हैं। वो सुबह पौने 11 बजे जम्मू के पलौरा में मन्हास महासभा ग्राउंड में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने RCB को 25 रन से हराया, SRH ने बनाया सबसे बड़ा स्कोर

गढ़वाल में जानसभा
इसके बाद वरिष्ठ नेता उत्तराखंड के गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र में होंगे। वो वहां कोटद्वार में दुर्गापुर के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वह मध्य प्रदेश पहुंचेंगे। शाह मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में शाम छह बजे रोड शो में हिस्सा लेंगे। यह रोड शो फव्वारा चौक से बड़ी माता मंदिर तक निकाला जाएगा।

यह भी पढ़ें- Odisha: जाजपुर जिले के नेशनल हाईवे-16 भीषण बस दुर्घटना; 5 की मौत, 40 अन्य घायल

छिंदवाडा में करेंगे रोड शो
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह 16 अप्रैल (मंगलवार यानी आज) छिंदवाडा जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान मेगा रोड शो के जरिए वे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ को घेरेंगे । गृह मंत्री शाह के छिंदवाड़ा आगमन एवं रोड शो के लिए भाजपा द्वारा आदिवासी अंचल से पारंपरिक गोंडी शैला नृत्य, क्षेत्रीय वेशभूषा, पुष्पवर्षा के साथ ही सम्पूर्ण मार्ग में साज सज्जा की गई है। वहीं, जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.