Namo App: पीएम ने कार्यकर्ताओं को बताताया भाजपा का चेहरा, इस बात को प्राथमिकता देने का किया आग्रह

प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से चुनाव अभियान के दौरान संवेदनशीलता और विनम्रता के साथ आचरण करने का आग्रह किया।

67

Namo App: भारतीय जनता पार्टी(Bharatiya Janata Party) के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने पार्टी पदाधिकारियों(party officials) से आग्रह किया कि वे रणनीति बनाने और बूथ जीतने के लिए अनुभवी कार्यकर्ताओं से सलाह लें। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया(social media) पर सक्रिय भागीदारी(active participation) सुनिश्चित करने और महिलाओं के व्हाट्सएप ग्रुप बनाने पर भी जोर(Emphasis on creating women’s WhatsApp group) दिया।

नमो ऐप के माध्यम से पीएम ने की बात
प्रधानमंत्री ने 3 अप्रैल को नमो ऐप के माध्यम से उत्तर प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के कारण लोकसभा-विधानसभा के हर चुनाव में नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। मोदी ने कहा कि कार्यकर्ताओं का ये जोश देखकर मुझे तो प्रसन्नता होती है, लेकिन बाकी पार्टियों के नेता तो आपका ये जोश देखकर पहले ही ठंडे पड़ जाते हैं।

आप ही भाजपा का चेहराः पीएम
पीएम ने कहा कि आप सभी वोटरों के सीधे संपर्क में होते हैं, उनके लिए आप ही भाजपा का चेहरा होते हैं। जब आप उनसे मिलते हैं तो वो आप में भी मोदी को ही देखते हैं। आप उन्हें जो भी बता रहे होते हैं तो उन्हें लगता है ये मोदी बता रहा है। आप उन्हें जो भी गारंटी देते हैं तो आप पर भरोसा करते हैं कि ये मोदी के साथी हैं, तो गांरटी में ताकत है। इसलिए आप मतदाताओं की नजरों में बहुत बड़े व्यक्ति होते हैं।

परिवारवाद की राजनीति की निंदा
प्रधानमंत्री ने परिवारवाद की राजनीति की निंदा करते हुए कहा कि चाचा-भतीजा परिवार से उप्र का मोह बहुत पहले ही भंग हो चुका है। इस चुनाव में परिवारवाद के खिलाफ हम लड़ाई लड़ रहे हैं। परिवारवादी राजनीति के खिलाफ हम लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश वासियों की प्रशंसा की
राज्य के साथ उत्तर प्रदेश के निवासियों के भावनात्मक जुड़ाव पर जोर देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग किसी स्वार्थ की वजह से नहीं, बल्कि भावनात्मक रूप से जुड़ते हैं और हमेशा उस भावना से बंधे रहते हैं।

Madhya Pradesh: धार की ऐतिहासिक भोजशाला में एएसआई का सर्वे 13वें दिन भी जारी! जानिये, क्यों है खास

स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने का आग्रह
प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से चुनाव अभियान के दौरान संवेदनशीलता और विनम्रता के साथ आचरण करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि एक कार्यकर्ता के रूप में आप सभी का प्रयास होना चाहिए कि आपके काम या व्यवहार से किसी को ठेस न पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से मतदाताओं को केंद्र सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देने को कहा। बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने का भी आग्रह किया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.