Lok Sabha Elections: “…अपराधियों को उल्टा कर लटका देंगे!” अमित शाह ने बंगाल में किया वादा

शाह ने कहा कि ममता बनर्जी को शर्म आनी चाहिए कि एक महिला मुख्यमंत्री के रहते हुए सालों तक संदेशखाली में धर्म के आधार पर महिलाओं का शोषण किया गया और यह उनके ही (तृणमूल) नेताओं ने किया। शाह ने कहा कि सीबीआई इसकी जांच कर रही है।

334

Lok Sabha Elections:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 10 मई को पश्चिम बंगाल में अपने दो रोड शो और चुनावी जनसभाओं के जरिए ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला। संदेशखाली की घटना को हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि इसके एक-एक गुनहगारों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम भाजपा करेगी। शाह ने लोगों से आह्वान किया कि बंगाल को सोनार बांग्ला बनाना है तो कमल पर बटन दबाकर राज्य से 30 से ज्यादा लोकसभा सीट भाजपा को जिताएं।

शाह ने कहा कि ममता बनर्जी को शर्म आनी चाहिए कि एक महिला मुख्यमंत्री के रहते हुए सालों तक संदेशखाली में धर्म के आधार पर महिलाओं का शोषण किया गया और यह उनके ही (तृणमूल) नेताओं ने किया। शाह ने कहा कि सीबीआई इसकी जांच कर रही है।

उन्होंने आश्वस्त किया कि बंगाल की माताओं व बहनों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। संदेशखाली के एक-एक गुनहगारों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम भाजपा करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि एक तरफ ममता घुसपैठियों को पनाह दे रही हैं और दूसरी तरफ वोट बैंक के चलते वर्षों से शरणार्थी बनकर रह रहे बंगाल के मतुआ समुदाय को नागरिकता देने का विरोध कर रही है।

शाह ने स्पष्ट कहा कि सीएए को हाथ लगाने की किसी की ताकत नहीं है। एक-एक शरणार्थी को हम नागरिकता देंगे, यह नरेन्द्र मोदी का वादा है।

शाह ने भ्रष्टाचार व हिंसा के मुद्दे पर भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता ने बंगाल को बर्बाद कर दिया। उन्होंने राशन वितरण से लेकर शिक्षक भर्ती, नगरपालिकाओं में भर्ती सहित गाय तस्करी, कोयला तस्करी, सिविल सेवा की भर्ती तक में घोटाले को गिनाते हुए कहा कि ममता सरकार ने बंगाल में बेइंतहा भ्रष्टाचार किया।

उन्होंने कहा कि ममता सरकार पूरे देश में भ्रष्टाचार में नंबर वन है। शाह ने कहा कि मंत्री के घर से 50 करोड़ नकद पकड़ा गया, ये गरीब-युवाओं के पैसे थे। शाह ने यह भी दावा किया कि कांग्रेस और ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल ने देश में 12 लाख करोड़ के घपले-घोटाले किए हैं। जिन लोगों ने भी भ्रष्टाचार किया है, उसे बख्शा नहीं जाएगा। सभी भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा जाएगा।

शाह ने बीरभूम के रामपुरहाट में अपनी दूसरी रैली में ममता पर हमला बोलते हुए कहा कि तृणमूल का मतलब तुष्टीकरण, माफिया और करप्शन है। उन्होंने यह भी कहा कि मां, माटी और मानुष की बात कहकर सत्ता में आने वाली ममता का यह नारा मुल्ला, मदरसा और माफिया में बदल गया है। शाह ने कहा कि तृणमूल के कटमनी व सिंडिकेट से पूरा बंगाल परेशान है।

Lok Sabha Elections: पूरे देश में गूंज रहा एक ही स्वर …! सीएम योगी ने की मतदाताओं से अपील

उन्होंने चेतावनी दी कि जो कटमनी व सिंडिकेट चलाते हैं वह अभी भी सुधर जाएं, वरना बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर उन्हें उल्टा लटकाकर सीधा किया जाएगा। शाह ने बीरभूम में तृणमूल के बाहुबली नेता अणुब्रत मंडल का भी जिक्र किया और कहा कि वह यहां सारा अवैध कारोबार चला रहा था। गो तस्करी में भी लिप्त था और आज वह तिहाड़ जेल की हवा खा रहा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.