Lok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र के परभणी से पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- इंडी गठबंधन ने योजना को रोकने का काम किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महागंठबंधन प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने महाराष्ट्र आये हैं।

84

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) शनिवार (20 अप्रैल) को महाराष्ट्र (Maharashtra) के दौरे पर हैं। सुबह नांदेड़ (Nanded) में एक बैठक में भाग लेने के बाद, पीएम मोदी परभणी (Parbhani) में महायुति उम्मीदवार महादेव जानकर (Mahadev Jankar) के प्रचार के लिए एक बैठक में शामिल हुए। इस बैठक से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष (Opposition) पर निशाना साधा।

परभणी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ”2024 का चुनाव सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं हो रहा है। इस चुनाव का लक्ष्य भारत का विकास करना है, भारत को आत्मनिर्भर बनाना है। इसलिए मुद्दे 2024 के चुनावों में कोई आम मुद्दे नहीं हैं, हर मुद्दा महत्वपूर्ण है, हर कदम महत्वपूर्ण है, हर संकल्प महत्वपूर्ण है।”

यह भी पढ़ें- UP Board Exam Result: हाईस्कूल में 89 फीसदी और इंटरमीडिएट में 82.60 फीसदी छात्र पास

पीएम मोदी ने क्या कहा?
जाति या पंथ से परे हम सभी के लिए काम करते हैं। 40 हजार लोगों को पक्के मकान दिये गये। जो पिछड़े वर्ग के लोग वंचित हैं, जिन लोगों को कुछ सुविधाएं नहीं मिली हैं। उनके पास मोदी की गारंटी है। तीसरे कार्यकाल में उन्हें सुविधाएं मिलेंगी। गरीबों को मुफ्त राशन दे रहे हैं। आगे भी देंगे। लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं मिल रही हैं।

मैं भी आपकी तरह पिछड़े वर्ग से आता हूं। मुझे कष्ट हुआ, गरीबों को कष्ट नहीं होना चाहिए। मैं उसके लिए प्रयास कर रहा हूं। मराठवाड़ा एक कृषि बेल्ट है। जलयुक्त शिवार योजना पिछले कार्यकाल में शुरू की गई थी। इंडी गठबंधन ने इस योजना को रोकने का काम किया। पहले फसल बीमा नहीं होता था। अब लोगों को फसल बीमा मिल रहा है। परभणी आत्मनिर्भरता में मदद करेगा। विश्व को सुपरफ़ूड प्रदान करना।

मैं आपका आशीर्वाद लेने आया हूं
कांग्रेस ने देश का बंटवारा किया। याकूब मेमन की कब्र को नकली शिवेसियों से सजाया गया था। परभणी वह शहर है जिसने बालासाहेब ठाकरे को प्रेरित किया। मैं आपका आशीर्वाद लेने आया हूं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.