Jaunpur Lok Sabha Seat: धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट कटा, अब बसपा ने श्याम सिंह यादव को बनाया उम्मीदवार

जौनपुर लोकसभा सीट से बीएसपी नेता श्रीकला धनंजय सिंह का टिकट काट दिया गया है।

345

बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) ने जौनपुर लोकसभा सीट (Jaunpur Lok Sabha Seat) से प्रत्याशी श्रीकला धनंजय सिंह (Srikala Dhananjay Singh) का टिकट (Ticket) काट दिया है। उनकी जगह पार्टी ने अब श्याम सिंह यादव (Shyam Singh Yadav) को टिकट देते हुए चुनाव मैदान (Election Field) में उतरने की हरी झंडी दी है।

बसपा हाईकमान ने जौनपुर सीट से घोषित प्रत्याशी श्रीकला का टिकट काट दिया है। श्रीकला हाल में जेल से जमानत पर छूट कर आए पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी हैं। श्रीकला ने बसपा से टिकट मिलने के बाद जिस दिन उनके पति को जेल से रिहा किया गया था उसी दिन एक मई को ही जौनपुर कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन दाखिल किया था। अभी नामांकन का पूरा सेट दाखिल करना बाकी था और अंतिम दिन भव्य नामांकन की तैयारियां की जा रही थी।

यह भी पढ़ें- Riti Tiwari: मनोज तिवारी की बेटी रीति भाजपा में शामिल, पार्टी अध्यक्ष को किया धन्यवाद

नामांकन की अंतिम तारीख छह मई यानी आज है। आखिरी नामांकन से पूर्व श्रीकला का टिकट काटे जाने से धनंजय सिंह के समर्थकों में मायूसी है। सभी स्तब्भ हैं कि आखिरकार उनका टिकट क्यों काटा गया है।

सियासी गलियारों में धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट काटने से इस सीट पर अब त्रिकोणीय मुकाबला होने की उम्मीद खत्म हो गई है। अब यह माना जा रहा है कि भाजपा और सपा के बीच चुनावी मुकाबला होगा। श्रीकला का टिकट कटने के बाद अब जौनपुर सीट से बसपा की टिकट पर श्याम सिंह यादव आज अपना नामांकन करेंगे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.