अब ‘मां’ रश्मि पर भी कोरोना अटैक!

112

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर कोरोना का डबल अटैक है। पहले बेटे आदित्य ठाकरे को कोरोना संक्रमण हुआ था। इसकी सूचना आदित्य ठाकरे ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी। लेकिन अब जो जानकारी मिली है उसके अनुसार आदित्य की माता जी रश्मि ठाकरे को भी कोरोना संक्रमण हो गया है।

आदित्य ठाकरे भले ही राज्य में युवा सेना के प्रमुख, शिवसेना नेता और मंत्री हों लेकिन घर में ‘मां’ के लिए बेटे ही हैं। जब आदित्य पहली बार वरली विधान सभा से चुनाव लड़ने के लिए मंच पर घोषणा करने चढ़े तो सामने मां रश्मि ठाकरे मौजूद थीं। जो आशाएं मां रश्मि ठाकरे की आँखों में दिखे वो हर उस मां की आंखों में होते हैं जिसका पुत्र सफलता की पहली सीढ़ी चढ़ने घर से निकलता है। इसलिए जब आदित्य ठाकरे के बाद मां रश्मि ठाकरे को संक्रमण की खबर आई तो सहसा मन में आया कि दुनिया अलग हो सकती है पर मां रश्मि कैसे छोड़ती बेटे को और वो भी संक्रमित हो गईं।

ये भी पढ़ें – … और इस मामले में जेल भेजे गए ‘आप’ विधायक सोमनाथ भारती!

कैबिनेट में कोरोना
राज्य में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री के घर इसका डबल अटैक होना चिंता का विषय है। प्रदेश में प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों के आंकड़े बढ़ रहे हैं। देश में कुल कोरोना संक्रमितों के आधे से अधिक मरीज महाराष्ट्र से मिल रहे हैं। ठाकरे सरकार के मंत्रिमंडल और राज्य के कई वरिष्ठ नेताओं को कोरोना ने संक्रमित किया है।

अजीत पवार – उपमुख्यमंत्री

अनिल देशमुख – गृह मंत्री

राजेश टोपे  – स्वास्थ्य मंत्री

धनंजय मुंडे – सामाजिक न्याय मंत्री

जीतेंद्र आव्हाड – गृह निर्माण

अशोक चव्हाण – लोक निर्माण मंत्री

सतंज (बंटी) पाटील – गृह राज्यमंत्री

जयंत पाटील – जलसंपदा

छगन भुजबल – अन्न व नागरी आपूर्ति

राजेंद्र शिंगणे – अन्न व औषधि प्रशासन

बच्चू कडू – जलसंपदा मंत्री

 

 

 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.