Gourav Vallabh Resigned: कांग्रेस को एक और झटका, पार्टी प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने दिया इस्तीफा

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के दिग्गज नेता और प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

120

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से पहले कांग्रेस (Congress) को एक और बड़ा झटका (Shocked) लगा है। एक तरफ जहां पार्टी चुनाव प्रचार (Election Campaign) में जुटी है तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और प्रवक्ता गौरव वल्लभ (Gourav Vallabh) ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा (Resignation) दे दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी दिशाहीन हो गई है, जिससे वह असहज महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में इस्तीफा पत्र भी साझा किया है। गौरव वल्लभ ने अपनी पोस्ट में लिखा कि कांग्रेस पार्टी दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है और मैं इसमें सहज महसूस नहीं कर रहा हूं। गौरव वल्लभ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकते हैं। इसलिए, मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।

यह भी पढ़ें- Fraud: दुबई में इलेक्ट्रीशियन की नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी, SSP ने दिए जांच के आदेश

हाल ही में बॉक्सर विजेंदर ने भी कांग्रेस छोड़ दी
बता दें कि बुधवार को ओलंपिक में पदक जीतने वाले मुक्केबाज विजेंदर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। विजेंदर सिंह ने 2019 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर दक्षिणी दिल्ली से लड़ा था लेकिन हार गए। पिछले कुछ दिनों से उनका नाम मथुरा सीट से पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चर्चा में था। भाजपा ने एक बार फिर हेमा मालिनी को मुथरा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। हेमा मालिनी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस पार्टी विजेंदर सिंह के नाम पर विचार कर रही थी।

देखें यह वीडियो-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.