Madhya Pradesh Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका, बीना विधायक भाजपा में शामिल

मध्य प्रदेश की बीना विधानसभ सीट से कांग्रेस की महिला विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल हो गईं।

467

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के दौरान मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बीना (Bina) से कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। बीना विधानसभा क्षेत्र (Bina Assembly Constituency) से विधायक निर्मला सप्रे (MLA Nirmala Sapre) ने मुख्यमंत्री मोहन यादव (Chief Minister Mohan Yadav) और मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के सामने राहतगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) में शामिल होकर सबको चौंका दिया। निर्मला सप्रे ने दूसरी बार विधानसभा चुनाव लड़ा था। पहले चुनाव में वे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी महेश राय से हार गई थीं। 10 साल बाद उनका फिर से भाजपा प्रत्याशी महेश राय से मुकाबला हुआ और जीत हासिल हुई।

कांग्रेस से विधायक चुनी गईं निर्मला सप्रे ने मुख्यमंत्री मोहन यादव की सभा के दौरान राहतगढ़ में भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। निर्मला सप्रे ने विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी और दो बार के विधायक महेश राय को 6000 से ज्यादा वोटों से हराया था। जिले की आठ विधानसभा सीटों में से सिर्फ बीना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी चुनी गई थीं। जो अब भाजपा में शामिल हो गई हैं।

यह भी पढ़ें – Bajrang Punia Suspended: बजरंग पुनिया को NADA ने अस्थायी रूप से किया निलंबित, जानें पूरा मामला

कांग्रेस में रहते हुए लोगों से किया वादा पूरा नहीं हुआ
कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुईं निर्मला सप्रे ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि विपक्ष में रहते हुए मैंने जनता से जो वादे किए थे, वे पूरे नहीं हो रहे थे। इसके अलावा सीएम मोहन यादव के एजेंडे से प्रभावित होकर आज मैं भाजपा में शामिल हुई हूं। निर्मला आगे कहती हैं कि भाजपा में शामिल होने के पीछे सबसे बड़ी वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। उनसे प्रभावित होकर मैंने आज यह फैसला लिया है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.