बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाना कांग्रेस के बस की बात नहीं, केशव प्रसाद बोले सपा गुंडई का पर्याय

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा गुंडई का पर्याय है। उन्होंने यह भी कहा कि बजरंग दल और बजरंग बली पर प्रतिबंध लगाना कांग्रेस के बस की बात नहीं।

473

सिविल लाइंस स्थित महर्षि बाल्मीकि इंटर कॉलेज में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं पत्नी राजकुमारी ने नगर निकाय चुनाव में अपना मतदान किया। इसके उपरांत उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गुंडई का पर्याय है और सपा को गुंडों का आश्रय स्थल बताया। उन्होंने यह भी कहा कि बजरंग दल और बजरंग बली पर प्रतिबंध लगाना कांग्रेस के बस की बात नहीं।

कांग्रेस तुष्टीकरण करने वाली पार्टी
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मतदान करने के उपरांत संवाददाताओं से वार्ता करते हुए कांग्रेस पार्टी को मुस्लिम तुष्टीकरण करने और देश के हिंदुओं के समक्ष विभिन्न समस्याओं को उत्पन्न करने वाली पार्टी बताते हुए उन्होंने धारा 370 मुस्लिम तुष्टीकरण और देश के हिंदुओं को दोयम दर्जे का नागरिक बनाकर रखने वाली तथा उनके समक्ष विभिन्न समस्याओं को उत्पन्न करने वाली पार्टी बताया।

ये भी पढ़ें- ट्रिपल इंजन की सरकार से विकास को मिलेगी गति, योगी बोले अब युवाओं के हाथ में तमंचा नहीं टैबलेट

हिंदू धार्मिक स्थलों का पुनरुद्धार
उन्होंने धारा 370 और मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम को ताले में बंद करने को कांग्रेस का कुकृत्य बताया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है। राम जन्मभूमि में भव्य एवं दिव्य मंदिर निर्माण के साथ सभी हिंदू धार्मिक स्थलों का पुनरुद्धार किया जा रहा है। ऐसे समय में बजरंग दल जैसे राष्ट्रभक्त संगठन की तुलना पीएफआई जैसे राष्ट्र द्रोही संगठनों से करना कांग्रेस का मानसिक दिवालियापन है।

ये भी देखें- नौ वर्षों में बदली देश की तस्वीर – सीएम योगी

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.