Lok Sabha elections: भाजपा को किसने आगे बढ़ाया? पूर्व सीएम खट्टर ने लिया कांग्रेस के ‘इस’ नेता का नाम

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दादरी के मेजबान चौक के समीप महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह के समर्थन में जन सभा को संबोधित किया।

373

Lok Sabha elections: पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 30 अप्रैल को चरखी दादरी में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पर जमकर तंज कसा। उन्होंने भाजपा को आगे बढ़ाने का श्रेय राहुल गांधी को दिया। मनोहर लाल ने कहा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस को खत्म करने का बीड़ा उठाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी विदेशी संस्कृति का अनुसरण करते हैं और ये ही कारण है कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सम्मान देने की बजाय तू कहकर संबोधित करते हैं।

भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगा वोट
बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री दादरी के मेजबान चौक के समीप महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह के लिए मतदान की अपील करने जनसभा में पहुंचे थे। मनोहर लाल ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि वो खुद को महात्मा गांधी का अनुयायी बताते हैं, लेकिन वो उनके पासंग (आस-पास) भी नहीं है।

Pakistan: पाक मंत्री ने पाकिस्तानी सरकार को दिखाया आइना, बोले- ‘पाकिस्तान भीख मांग रहा है, जबकि भारत…’

मंच पर मौजूद वित्त मंत्री जयप्रकाश दलाल की तरफ देखकर मनोहर लाल ने कहा कि पहले खजाने की जो चाबी मेरे पास थी, वो आजकल इनके पास है। मनोहर लाल ने कहा कि पहले जब सीएम होने के नाते दादरी आता तो कुछ देकर जाता था, लेकिन आज जनता से कुछ मांगने आया हूं। दादरी नगर परिषद चेयरमैन बख्शी राम सैनी को देखकर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आजकल प्रदेश में सैनी सबसे ज्यादा उछल रहे हैं और इसका कारण सब जानते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें थोड़ा बहुत योगदान मेरा भी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.