Maharashtra: छत्रपति संभाजीनगर में लगी भीषण आग, 7 की हुई मौत

एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है कि छत्रपति संभाजीनगर शहर में आग लगने की घटना में एक साथ सात लोगों की मौत हो गई है।

190
xr:d:DAF77s9uzIQ:764,j:7980802206095730764,t:24040302

Maharashtra: छत्रपति संभाजीनगर (Chhatrapati Sambhajinagar) छावनी इलाके में एक कपड़े की दुकान में भयानक आग लग गई। इसमें दुकान की ऊपरी मंजिल पर रहने वाले 7 लोगों (7 killed) की दम घुटने से मौत (death by suffocation) हो गई है। मृतकों में तीन महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। यह घटना सुबह करीब 3 बजे की है। यह कपड़े की दुकान छावनी दाना बाजार गली में महावीर जैन मंदिर के बगल में स्थित थी।

एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है कि छत्रपति संभाजीनगर शहर में आग लगने की घटना में एक साथ सात लोगों की मौत हो गई है। शहर के छावनी इलाके में जैन मंदिर के पास एक तीन मंजिला इमारत में आधी रात को अचानक आग लग गई। जानकारी सामने आ रही है कि इस आग में एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें- Taiwan Earthquake: ताइवान में आया पिछले 25 साल का सबसे बड़ा भूकंप, दक्षिणी प्रान्त क्षेत्र में अलर्ट जारी

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। हालाँकि, तब तक सात लोगों की दुर्भाग्यवश मौत हो चुकी थी। शवों को सरकारी घाटी अस्पताल भेज दिया गया है और पुलिस पंचनामा कर रही है। जिस इमारत में आग लगी उसमें कुल 16 लोग मौजूद थे। पहली मंजिल पर 7 लोग थे। तो दूसरी मंजिल पर 7 लोग और तीसरी मंजिल पर 2 लोग थे। इसमें दूसरी मंजिल पर मौजूद सभी सात लोगों की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.