Lok Sabha Elections: सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर झाड़ीं गोलियां? बीजेपी ने लगया गंभीर आरोप

सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी बाजार में 23 मई की दोपहर चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा और सपा कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए।

329

Lok Sabha Elections: जौनपुर के सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी बाजार में 23 मई की दोपहर चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा और सपा कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए। दोनों तरफ से जबरदस्त नारेबाजी के बीच तीखी झड़पें भी हुईं। इस वारदात से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। फिलहाल दोनों तरफ के बुद्धजीवी नेताओं ने अपने-अपने खेमे के कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया। बीजेपी नेताओं ने विपक्षी खेमे से हवाई फायरिंग करने का आरोप लगाया है। इस तीखी झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां से शुरू हुआ झगड़ा
23 मई को दोपहर बीजेपी उम्मीदवार कृपाशंकर सिंह के भतीजे श्यामराज सिंह, भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष पंकज सिंह कौशिक, पूर्व ब्लाक प्रमुख सजल सिंह समेत भाजपा के कार्यकर्ता सिकरारा थाना क्षेत्र लेधुवा गांव से चुनाव प्रचार करके रीठी बाजार में पहुंचे थे, इसी बीच राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की रैली में जा रहे सपा कार्यकर्ताओं का भारी हुजूम आ गया। दोनों तरफ से अपनी-अपनी पार्टी के पक्ष में नारेबाजी होने लगी, जिसके चलते दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक होने लगी। हालांकि दोनों तरफ के बरिष्ठ नेताओं ने अपने-अपने कार्यकर्ताओं को समझा बुझाकर शांत करा दिया।

Bomb Threat: दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज और श्री वेंकटेश्वर कॉलेज को भी मिली बम धमाके की धमकी, मामले की जांच शुरू

शैलेंद्र सिंह की सफाई
वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि कहीं कोई मारपीट नहीं हुई है, सब जगह मामला शांत है। जिले में कहीं कोई इस तरह की घटना नहीं है।

दो राउंड फायरिंग का आरोप
इस मामले पर बीजेपी नेता श्याम राज सिंह ने बताया कि हम लोग चुनाव प्रचार करके रीठी बाजार में पहुंचे थे, इसी बीच से बीच सपा कार्यकर्ताओं का हुजूम आकर मेरे वाहन के सामने नारेबाजी और बतमीजी करने करने लगे तथा दो बार हवाई फायरिंग की। हमलोगों अपने समर्थकों को समझा बुझाकर शांत करा दिया, मैंने इसकी शिकायत पुलिस से किया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.