Bomb Threat: दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज और श्री वेंकटेश्वर कॉलेज को भी मिली बम धमाके की धमकी, मामले की जांच शुरू

यह घटना केंद्रीय गृह मंत्रालय कार्यालय को बुधवार को एक फर्जी धमकी मिलने के एक दिन बाद हुई।

344

Bomb Threat: समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि बम धमकी (Bomb Threat) की घटनाओं की श्रृंखला में, दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) के लेडी श्री राम कॉलेज (Lady Shri Ram College) और श्री वेंकटेश्वर कॉलेज (Sri Venkateswara College) को 23 मई (गुरुवार) को बम की धमकी के बारे में कॉल मिली, जिसके बाद दमकल गाड़ियां और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मौके पर पहुंची।

यह घटना केंद्रीय गृह मंत्रालय कार्यालय को बुधवार को एक फर्जी धमकी मिलने के एक दिन बाद हुई। इससे पहले दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों और अस्पतालों को भी ऐसी ही धमकियां मिल चुकी हैं। इससे पहले गुरुवार को कर्नाटक के बेंगलुरु में एक पांच सितारा समेत तीन होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

यह भी पढ़ें- Prajwal Revanna Sex Scandal: भगोड़े पोते प्रज्वल रेवन्ना को पूर्व पीएम देवेगौड़ा की कड़ी चेतावनी: बोले- ‘तुरंत लौटो…’

150 स्कूलों को धमकी मिली
घटनाओं का सिलसिला 30 अप्रैल को शुरू हुआ जब दिल्ली के चाचा नेहरू अस्पताल को 1 मई को 150 स्कूलों को धमकी मिली। स्कूलों को धमकी रूस स्थित एक मेल सेवा कंपनी से जारी की गई थी। दिल्ली में बीस अस्पतालों, आईजीआई हवाई अड्डे और उत्तरी रेलवे के सीपीआरओ कार्यालय को 12 मई को साइप्रस स्थित एक मेल सेवा कंपनी से ईमेल के माध्यम से बम की धमकी मिली।

यह भी पढ़ें- Dombivli MIDC Blast: डोंबिवली एमआईडीसी में बॉयलर में विस्फोट से लगी आग; 6 की मौत, 34 घायल

अस्पतालों और तिहाड़ जेल को भी मिली धमकी
14 मई को दिल्ली के सात अस्पतालों और तिहाड़ जेल को उसी साइप्रस स्थित मेलिंग सेवा कंपनी से बम की धमकी मिली। गृह मंत्रालय के कार्यालय में बुधवार को खतरे की घंटी बज गई जब एक वरिष्ठ अधिकारी को एक ईमेल प्राप्त हुआ जिसमें कहा गया था कि “इमारत में बम रखे जाने पर विस्फोट हो जाएगा”।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.