World Cup Cricket: भारत- श्रीलंका ग्रुप मैच आज, पांड्या को लेकर रोहित ने कही यह बात

चोट के बाद वह जिस भी प्रक्रिया से गुजरे, वह बहुत सकारात्मक थी। वह स्पष्ट रूप से श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध नहीं है।

116

भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) विश्व कप क्रिकेट (World Cup Cricket) में श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो और मैचों में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि वह बांग्लादेश के खिलाफ टखने की चोट से उबर रहे हैं। पांड्या ने 19 अक्टूबर के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। भारत (India) आज यानी 2 नवंबर को मुंबई में श्रीलंका (Sri Lanka) से खेलेगा।

कप्तान रोहित शर्मा ने दी जानकारी
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 01 नवंबर को प्री-मैच कांफ्रेंस में कहा, ”चोट के बाद वह जिस भी प्रक्रिया से गुजरे, वह बहुत सकारात्मक थी। वह स्पष्ट रूप से श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध नहीं है। लेकिन यह ऐसी चोट है कि हमें हर दिन देखना होगा कि वह कितना प्रतिशत ठीक हो गया है, वह कितनी गेंदबाजी कर रहा है, कितनी बल्लेबाजी कर रहा है। इसलिए हम उन पर हर दिन नजर रख रहे हैं। जिस तरह से यह चल रहा है, उम्मीद है कि हम उसे जल्द से जल्द देख पाएंगे। अभी मैं बस इतना ही कह सकता हूं।”

राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास के दौर से गुजर रहे पांड्या
पांड्या बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास के दौर से गुजर रहे हैं और उम्मीद है कि उन्हें ठीक होने में काफी समय लगेगा। उनके हरफनमौला कौशल की भरपाई के लिए, भारत ने सूर्यकुमार यादव को खिलाया और न्यूजीलैंड के खिलाफ शार्दुल ठाकुर की जगह मोहम्मद शमी को मौका दिया। सूर्यकुमार 2 रन पर रन आउट हो गए, लेकिन इस विश्व कप में अपना पहला मैच खेल रहे शमी ने पांच विकेट लेकर भारत को न्यूजीलैंड को 300 से कम पर रोकने में मदद की।भारत फिलहाल 6 मैचों में छह जीत के साथ टूर्नामेंट में एकमात्र अजेय टीम है। (हि.स.)

यह भी पढ़ें – Telangana: मुख्यमंत्री केसीआर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, पूछा ये सवाल

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.