India-New Zealand match: धमकी देने वाला लातूर से गिरफ्तार, वानखेड़े के बाहर पुलिस सुरक्षा बढ़ी

मुंबई पुलिस ने धमकी का मामला दर्ज करने के बाद धमकी देने वाले 17 वर्षीय एक युवक को महाराष्ट्र के लातूर जिले से गिरफ्तार कर लिया है।

336

India-New Zealand match: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज होने वाले भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच के दौरान आतंकी धमकी (terrorist threat) के बाद मुंबई पुलिस ने वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है। वहीं मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने धमकी का मामला दर्ज करने के बाद धमकी देने वाले 17 वर्षीय एक युवक को महाराष्ट्र के लातूर जिले से गिरफ्तार (arrested) कर लिया है।

धमकी का ट्वीट मुंबई पुलिस को किया था टैग
देश में चल रहा क्रिकेट विश्व कप 2023 टूर्नामेंट अपने चरम चरण पर पहुंच गया है और आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सेमीफाइनल (semi final) खेला जाएगा। इस मैच से पहले मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर धमकी दी गई । संबंधित ट्वीट मंगलवार रात को प्राप्त हुआ। इस ट्वीट में एक तस्वीर है जिसमें एक बंदूक, एक हैंड ग्रेनेड और एक कारतूस दिख रहा है। इस तस्वीर के नीचे भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच के दौरान आगजनी की धमकी दी गई थी। इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस की ट्विटर सेल ने इसकी जानकारी मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद क्राइम ब्रांच और अन्य विभागों को इसकी जानकारी दी गई। लातूर जिले के जिस 17 वर्षीय किशोर को पुलिस ने हिरासत में लिया है, वह खुद को विराट कोहली का बहुत बड़ा प्रशंसक मानता है।

यह भी पढ़ें – Sahara Group: दो हजार रुपये से दो लाख करोड़ के कारोबारी सुब्रत रॉय

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.