IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के हाथ से फिसला मैच, KKR ने लगाई जीत की हैट्रिक

कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 272 रन बनाए। जवाब में दिल्ली का पारी 17.2 ओवर में 166 रन पर सिमट गई।

93

कुछ युद्ध जीतने के लिए नहीं बल्कि केवल विरोध के लिए लड़े जाते हैं। ऐसा था आईपीएल 2024 (IPL 2024) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच मैच। केकेआर ने पहले 6 ओवर में 88 रन बनाकर दिल्ली से यह मैच छीन लिया था। हालांकि, दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Captain Rishabh Pant) ने विरोध जताया। उनके प्रतिरोध की सराहना भी की गई। लेकिन केकेआर ने यह मैच 106 रनों से जीत (Win) लिया और लगातार तीसरी जीत का जश्न जोर-शोर से मनाया।

आईपीएल 2024 के 16वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ। यह मैच विशाखापत्तनम (Visakhapatnam) में खेला गया। कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में सात विकेट खोकर 272 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की पारी 17.2 ओवर में 166 रन पर सिमट गई।

यह भी पढ़ें-

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग-11
पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मिशेल मार्श, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, रसिख दार सलाम, एनरिक नॉर्टजे, इशांत शर्मा, सुमित कुमार, खलील अहमद।

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग-11
फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.