IPL 2022: जानें हार्दिक पांड्या ने क्यों कहा, “मुझे डर है कि नॉकआउट मैचों में हमारी किस्मत खराब हो सकती है!”

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने खिलाड़ियों द्वारा किए गए प्रयास की प्रशंसा की।

तेज गेंदबाज उमरान मलिक के पांच विकेटों की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद अपनी लगातार छठी जीत की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन राशिद खान और राहुल तेवतिया की जोड़ी ने अपने आतिशी पारी की बदौलत गुजरात को हार के मुंह से निकालते हुए पांच विकेट से जीत दिला दी।

जीत के बाद, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने खिलाड़ियों द्वारा किए गए प्रयास की प्रशंसा की।

मैच के बाद पांड्या ने कहा, “मैं ड्रेसिंग रूम में मजाक करता रहता हूं कि भगवान हमसे कह रहे हैं कि ‘तुम लोग अच्छे हो, मैं तुम्हारी मदद करूंगा’। यह इतनी बार हो रहा है कि मुझे डर है कि नॉकआउट मैचों में हमारी किस्मत खराब हो सकती है। हम ड्रेसिंग रूम में बहुत ठंडा माहौल रखते हैं। और हर कोई आगे बढ़ रहा है। हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि खिलाड़ियों को अच्छी तरह से समर्थन मिले।”

ये भी पढ़ें – अब कश्मीर में हिजाब पर विवाद, इस स्कूल ने विद्यार्थियों के साथ ही स्टाफ के पहनने पर भी लगाई रोक

सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराया
रिद्धिमान साहा के अर्धशतक (68) और राहुल तेवतिया और राशिद खान की तेजतर्रार पारियों की बदौलत गुजरात ने 26 अप्रैल को यहां वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराया।

हाई स्कोरिंग मैच का आखिरी गेंद पर हुआ फैसला 
आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर हाई स्कोरिंग मैच का फैसला हुआ। राशिद और तेवतिया ने क्रमश: 31 रन और 40 रन की पारी खेली। हैदराबाद की तरफ से उमरान मलिक ने पांच विकेट लिए।

इससे पहले हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 195 रन बनाए। हैदराबाद की तरफ से अभिषेक शर्मा (65) और एडन मार्करम (56) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि शशांक सिंह ने 6 गेंदों पर 25 रनों की नाबाद आतिशी पारी खेली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here