RR vs GT: गुजरात ने रोका राजस्थान का विजय रथ, आखिरी गेंद पर राशिद खान ने दिलाई जीत

आईपीएल 2024 के 24वें मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 3 विकेट से हरा दिया।

88

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 24वां मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच जयपुर में खेला गया। गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी (Bowling) करने का फैसला किया, जिससे राजस्थान को पहले बल्लेबाजी (Batting) करने का मौका मिला। संजू सैमसन की टीम ने गुजरात के सामने 197 रन का लक्ष्य रखा था। जवाब में गुजरात ने तीन विकेट से जीत दर्ज की।

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स को 3 विकेट से हरा दिया। गुजरात ने लगातार 4 मैच जीतकर राजस्थान को अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचने से रोक दिया। गुजरात ने आखिरी गेंद पर विजयी चौका लगाकर जीत हासिल की।

यह भी पढ़ें- Jammu and Kashmir: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर

राजस्थान के लिए आखिरी ओवर आवेश खान ने डाला
आखिरी ओवर में गुजरात को 15 रन चाहिए थे। राशिद खान ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर गुजरात को जीत दिला दी। राजस्थान के लिए आखिरी ओवर आवेश खान ने फेंका, लेकिन तेवतिया और राशिद खान उन्हें रोक अच्छा ओवर फेकने से रोक दिया।

तेवतिया-राशिद ने जीत हासिल की
गुजरात की जीत में कप्तान शुभमन गिल ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 44 गेंदों पर 72 रन बनाए। हालांकि, आखिरी ओवरों में राहुल तेवतिया और राशिद खान ने कुछ अद्भुत शॉट्स लगाकर गुजरात की जीत पक्की कर दी। तेवतिया ने 11 गेंदों पर 22 रन बनाए, जबकि राशिद ने 11 गेंदों पर 24 रन बनाए।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.