IPL 2022 : हार के बाद भावुक हुए केएल राहुल, सभी का आभार मानते हुए दिया यह संदेश

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में आने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स(LSG) बेशक फाइनल तक सफर तय नहीं कर सकी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन में धुआंधार परफॉर्मेंस देने वाली वाली नई-नवेली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) का सफर प्लेऑफ में जाकर खत्म हो चुका है। एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने लखनऊ को 14 रन से हरा दिया।

हालांकि, जो भी है, वह मैच का हिस्सा है, हार और जीत तो बनी बात है, यानी एक का जीतना और एक का हारना तो तय है। लेकिन इन सबसे परे लाजवाब परफॉर्मेस को लेकर केएल राहुल की एक अलग ही छवि फैंस और दर्शकों के मन-मस्तिष्क में बैठ गई है। देश के अपने बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप के माध्यम से केएल राहुल ने सभी का शुक्रिया अदा करते हुए भावुक करने वाला संदेश शेयर किया है।

ये भी पढ़ें – आईएस हो तो ऐसा! कीर्ति जल्ली नाव से पहुंची गांव और कीचड़ भरी सड़कों पर चलकर किया यह काम!

राहुल ने कू पर लिखा, “मेरे चारों ओर प्रेरणा। एक विशेष पहला सीजन समाप्त होता है। जैसा हम चाहते थे वैसा नहीं हुआ, लेकिन हमने आखिरी तक पूरी ताकत झोंक दी। एलएसजी परिवार, हमारे सभी सहयोगी स्टाफ, टीम मैनेजमेंट और डॉ. गोयनका का धन्यवाद। अंत में, आपने हमारे पहले सीजन पर जो प्यार बरसाया है, उसके लिए हमारे प्रशंसकों को धन्यवाद। हम जल्द ही वापस आएंगे।”

लखनऊ सुपर जायंट्स का पहला सीजन
आपको बता दें कि यह लखनऊ सुपर जायंट्स का पहला सीजन था, बावजूद इसके टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। लीग मुकाबलों की बात करें, तो लखनऊ की टीम पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर थी, उसने 14 मैच में से 9 में जीत हासिल की थी। प्लेऑफ में टीम एलिमिनेटर तक पहुंची, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर से जीत नहीं पाई। हालांकि, टीम के लिए केएल राहुल, मोहसिन खान, आयुष बदोनी जैसे खिलाड़ियों ने पूरे सीज़न में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

केएल राहुल ने अपने नाम दर्ज किया रिकॉर्ड
आईपीएल के 15वें सीजन में आने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स(LSG) बेशक फाइनल तक सफर तय नहीं कर सकी, लेकिन कप्तान केएल राहुल जरूर अपने नाम एक बेमिसाल रिकॉर्ड दर्ज कराने में सफल हुए हैं। राहुल चार सीज़न्स में 600 प्लस रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। केएल राहुल ने क्रिस गेल और डेविड वॉर्नर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, ये दोनों ही 3 सीज़न्स में 600 से अधिक रन बनाने वाले प्लेयर्स रह चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here