आईपीएल : इस कारण केएल राहुल पर लगा 24 लाख रुपए का जुर्माना

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मुकाबले के दौरान धीमी ओवर गति के कारण लखनऊ सुपर जायंट्स पर जुर्माना लगाया गया है।

केएल राहुल पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया
आईपीएल द्वारा जारी एक बयान में कहा गया, “आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित यह टीम का सीजन का दूसरा अपराध था। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया और प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर 6 लाख रुपये या उनकी मैच फीस का 25 प्रतिशत, जो भी कम हो, का जुर्माना लगाया गया है।”

ये भी पढ़ें – दिल्लीः गृह सचिव से मिले भाजपा नेता किरीट सोमैया, मिला ये आश्वासन

राहुल के अलावा मनीष पांडे ने 22 रन बनाए
मुंबई के खिलाफ मुकाबले की बात करें तो इस मुकाबले में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 168 रन बनाए। लखनऊ की ओर से कप्तान राहुल ने 62 गेंदों पर 12 चौके और 4 छक्कों की बदौलत नाबाद 103 रनों की पारी खेली। राहुल के अलावा मनीष पांडे ने 22 रन बनाए। मुंबई की ओर से किरोन पोलार्ड, रिले मेरेडिथ ने 2-2 व डैनियल सेम्स और जसप्रीत बुमराह ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 132 रन ही बना सकी। मुंबई की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने 39, तिलक वर्मा ने 38 और किरोन पोलार्ड ने 19 रन बनाए। लखनऊ की तरफ से क्रुणाल पांड्या ने 3 और आयुष बडोनी, रवि बिश्नोई,जेसन होल्डर व मोहसीन खान ने 1-1 विकेट लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here