IPL auction: अनकैप्ड खिलाड़ियों में सबसे महंगे बिके समीर रिजवी, ऐसा रहा है करियर

गुजरात टाइटंस के साथ गहन बोली स्पर्धा के बाद रिजवी को पांच बार के चैंपियन सीएसके ने खरीदा। उनका बेस प्राइज 20 लाख रुपये था।

655

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) नीलामी में 19 दिसंबर को बल्लेबाज समीर रिजवी अनकैप्ड खिलाड़ियों में सबसे महंगे बिके(Batsman Sameer Rizvi sold as the most expensive uncapped player), इसके अलावा वह सबसे महंगे बिके पांच भारतीय खिलाड़ियों की सूची में भी शामिल हो गए। समीर को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 8.4 करोड़ रुपये में खरीदा, जबकि एक अन्य अनकैप्ड बल्लेबाज शुभम दुबे(Other uncapped batsman Shubham Dubey) को राजस्थान रॉयल्स (RR) ने 5.8 करोड़ रुपये में खरीदा।

गुजरात टाइटंस के साथ गहन बोली स्पर्धा के बाद रिजवी को पांच बार के चैंपियन सीएसके ने खरीदा। उनका बेस प्राइज 20 लाख रुपये था।

ऐसा रहा है करियर
रिजवी ने इस साल यूपीटी20 लीग में 10 मैचों में 50 से ज्यादा की औसत से 455 रन बनाए, जिसमें दो शतक और एक अर्धशतक शामिल है। उनके रन 188 से अधिक की स्ट्राइक रेट से आए। यूपी के लिए 11 टी20 में, उन्होंने 49.16 के औसत और 134 से अधिक के एसआर के साथ दो अर्द्धशतक के साथ 295 रन बनाए हैं।

Parliament security breach case: दिल्ली पुलिस पहुंची कोलकाता, ललित झा के घर पर ताला बंद मिला

दुबे का करियर
वहीं, इस साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में विदर्भ के लिए दुबे ने सात पारियों में 73.66 की औसत और 187 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 221 रन बनाए, जिसमें एक अर्धशतक भी शामिल था।

मुंबई के युवा बल्लेबाज अंगकृष रघुवंशी को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने 20 लाख रुपये में खरीदा। अनकैप्ड बल्लेबाज रोहन कुन्नूमल, सौरव चौहान, प्रियांश आर्य और मनन वोहरा अनसोल्ड रहे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.