Parliament security breach case: दिल्ली पुलिस पहुंची कोलकाता, ललित झा के घर पर ताला बंद मिला

पुलिस के अनुसार संसद की सुरक्षा में सेंध से ठीक तीन दिन पहले तक ललित झा बागुईहाटी के एक घर में किराए पर रहता था। 10 दिसंबर को स्थानीय लोगों ने उसे यहां देखा था।

410

Kolkata: संसद भवन की सुरक्षा में सेंध(Parliament security breach case) लगने की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम(Delhi Police Special Cell team) फिलहाल कोलकाता में है। दिल्ली पुलिस के अधिकारी 19 दिसंबर को इस मामले के मास्टरमाइंड बताये जा रहे ललित झा(Mastermind of the case Lalit Jha) के बागुईहाटी थाना क्षेत्र के जिस किराए के मकान में पहुंचे तो वहां वहां ताला बंद(Locked out) मिला है।

किराए के घर में रहता था ललित झा
पुलिस के अनुसार संसद की सुरक्षा में सेंध से ठीक तीन दिन पहले तक ललित झा बागुईहाटी के एक घर में किराए पर रहता था। 10 दिसंबर को स्थानीय लोगों ने उसे यहां देखा था। संसद की घटना के तीन दिन पहले जब वह घर बंद करके गया था तो पड़ोसियों को लगा था कि संभवतः वह अपने बिहार स्थित घर गया होगा।

Supreme Court के निर्देश पर जीएसआई की टीम ने महाकाल मंदिर से लिए भस्म और भांग के नमूने

पुलिस कर रही है जांच
इसके पहले 18 दिसंबर को दिल्ली पुलिस की टीम ने 218 नंबर रवींद्र सरणी स्थित बड़ा बाजार के उस ठिकाने पर भी दबिश दी थी, जहां लंबे समय तक वह ट्यूशन पढ़ाया करता था। 19 दिसंबर को बागुईहाटी के जिस घर पर दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने छापेमारी की है, वहां ताला बंद मिला है। पुलिस इस मामले में स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर जांच पड़ताल कर रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.