IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 2 रन से हराया, अर्शदीप सिंह ने लिए 4 विकेट

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने 9 अप्रैल (मंगलवार) को मुल्लांपुर के पीसीए स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच नंबर 23 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

103

IPL 2024: हशांक सिंह और आशुतोष शर्मा करीब आए लेकिन एक और जीतने में असफल रहे क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने करीबी मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 2 रनों से हरा (defeated by 2 runs) दिया। इससे पहले, अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 4 विकेट लिए, लेकिन नितीश रेड्डी ने 64 रनों की जोरदार पारी खेली, क्योंकि डेथ ओवरों में उनके कुछ बड़े हिट ने सनराइजर्स हैदराबाद को पंजाब किंग्स के खिलाफ 182/9 का स्कोर बनाने में मदद की। सैम कुरेन और हर्षल पटेल ने भी दो-दो विकेट लिए।

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने 9 अप्रैल (मंगलवार) को मुल्लांपुर के पीसीए स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच नंबर 23 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दोनों टीमों ने अपरिवर्तित पक्ष मैदान में उतारे हैं।

यह भी पढ़ें- Chhattisgarh: दुर्ग में हुआ भीषण बस दुर्घटना, 12 लोगों की मौत

डेथ बॉलिंग का मुद्दे
पिछले कुछ समय से हैदराबाद की डेथ ओवरों में गेंद को लेकर समस्या बनी हुई है। पैट कमिंस के अलावा, हैदराबाद के पास दो डेथ ओवर विशेषज्ञ भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन हैं। लेकिन इस सीज़न में अब तक वे पहले जैसे ही फीके दिख रहे हैं। कुमार को अपने यॉर्कर को अंजाम देने में संघर्ष करना पड़ रहा है और नटराजन चोट से वापस आ रहे हैं, वे मौत के समय डगमगा गए हैं। वे यॉर्कर जिनका उपयोग उन्होंने ब्लॉक होल में पूरी तरह से करने के लिए किया था, उन्होंने कुमार का साथ छोड़ दिया है। नतीजतन, हैदराबाद को कठिन काम करने के लिए जयदेव उनादकट पर निर्भर रहना पड़ा। अब तक वह मौत पर गर्म और ठंडा झेल चुका है। और जब अंतिम ओवर में बचाव के लिए 28 रन बाकी थे, तब उन्होंने 26 रन देकर हैदराबाद को घबराहट में डाल दिया। हालाँकि हैदराबाद दो अंकों के साथ मोहाली को छोड़ देगा, लेकिन डेथ बॉलिंग के साथ उनकी समस्याएँ ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री आज एनडीए उम्मीदवार के लिए रामटेक में करेंगे चुनावी सभा, जानें पूरा कार्यक्रम

12 गेंदों पर जीत के लिए 39 रन
पैट कमिंस पर कुछ चौके लगे लेकिन उन्होंने संयम बनाए रखा और 18वें ओवर में 11 रन दिए। 12 गेंदों पर जीत के लिए 39 रन और यह पंजाब किंग्स के लिए एक और खास रात हो सकती है। टी नटराजन ने 10 रन दिए और पंजाब किंग्स को जीत के लिए 6 गेंदों पर 29 रनों की जरूरत थी। यह कैसा खेल हो रहा है! अंतिम ओवर में 29 रनों की जरूरत थी और हालांकि शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने गंभीर प्रदर्शन किया, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 रनों से मैच जीत लिया। पंजाब किंग्स के लिए कठिन भाग्य!

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.