Chhattisgarh: दुर्ग में हुई भीषण बस दुर्घटना, 12 लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक, बस केडिया डिस्टिलरी से रायपुर कुम्हारी रोड की ओर जा रही थी। तभी बस कुम्हारी थाने के पास मुरुम की खदान में 50 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी।

141

Chhattisgarh: दुर्ग (Durg) जिले के केडिया डिस्टलरी (Kedia Distillery) के 50 कर्मचारियों को लेकर कुम्हारी (Kumhari) से भिलाई लौट रही बस 9 अप्रैल (मंगलवार) शाम 9 बजे दुर्घटनाग्रस्त (accident) हो गई। माना जा रहा है कि इस हादसे में कम से कम 12 लोगों की मौत (12 people died) हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ (SDRF) और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गईं और घटनास्थल पर बचाव कार्य शुरू कर दिया।

घटनास्थल पर बचाव और राहत कार्य जारी
पुलिस के मुताबिक, बस केडिया डिस्टिलरी से रायपुर कुम्हारी रोड की ओर जा रही थी। तभी बस कुम्हारी थाने के पास मुरुम की खदान में 50 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। घटना स्थल पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है। बचाव के लिए दो क्रेन तैनात की गई हैं और लोगों को निकाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Maharashtraमें पिछली बार की तुलना में बढ़े इतने मतदान केंद्र, इस शहर में सबसे अधिक बूथ

हादसे में 12 लोगों की दर्दनाक मौत
रायपुर एसपी जितेंद्र शुक्ला ने हादसे में 12 लोगों की दर्दनाक मौत की पुष्टि की है। घायलों को भिलाई-दुर्ग और रायपुर स्थानांतरित किया गया। कुछ लोगों को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया। घायलों की हालत को देखते हुए मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

यह वीडियो भी देखें-

 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.