Indian junior women’s hockey team ने की 2-0 की जीत के साथ यूरोप दौरे की शुरुआत, इस टीम से होगा अगला मुकाबला

भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने ब्रेडा में नीदरलैंड के क्लब ब्रेडेज़ हॉकी वेरेनिगिंग पुश पर 2-0 की शानदार जीत के साथ अपने यूरोप दौरे की शुरुआत की। हिना बानो और कनिका सिवाच ने भारत के लिए गोल किया।

332

Indian junior women’s hockey team ने ब्रेडा में नीदरलैंड के क्लब ब्रेडेज़ हॉकी वेरेनिगिंग पुश पर 2-0 की शानदार जीत के साथ अपने यूरोप दौरे की शुरुआत की। हिना बानो और कनिका सिवाच ने भारत के लिए गोल किया।

दोनों टीमों को पेनल्टी कॉर्नर के जरिए मौके मिलने के बावजूद पहला क्वार्टर गोलरहित रहा। भारत को दूसरे क्वार्टर में भी तीन पेनल्टी कॉर्नर मिले, लेकिन टीम में से किसी को भी गोल में बदलने में असमर्थ रही।

पेनल्टी कॉर्नर से हिना ने दागा गोल
अंततः तीसरे क्वार्टर में गतिरोध टूटा, जब भारत के लिए एक महत्वपूर्ण पेनल्टी कॉर्नर पर हिना बानो ने गोल किया, जिससे स्कोर 1-0 हो गया। ब्रेडेज़ हॉकी वेरेनिगिंग पुश ने आक्रामक रूप से बराबरी का प्रयास किया, लेकिन तीसरे क्वार्टर में अपने तीन पेनल्टी कॉर्नर में से किसी को भी परिवर्तित करने में उन्हें सफलता नहीं मिली।

Lok Sabha Elections: ‘पहले पांच चरणों के मतदान ने मोदी सरकार के लिए तीसरा कार्यकाल किया सुनिश्चित’- पीएम मोदी का दावा

कनिका सिवाच ने दागा दूसरा गोल
चौथे और अंतिम क्वार्टर में, भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम के लिए कनिका सिवाच ने गोल करके भारत की बढ़त दोगुनी कर दी। इसके बाद भारतीय रक्षात्मक इकाई ने अंतिम कुछ मिनटों में अच्छा प्रदर्शन किया और 2-0 की जीत सुनिश्चित की।

भारतीय जूनियर महिला टीम अपना अगला मैच 22 मई को नीदरलैंड के ब्रेडा में बेल्जियम के खिलाफ खेलेगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.