ICC World Cup: आज भारत का मुकाबला बांग्लादेश से, प्रशंसकों को हैं बड़ी उम्मीदें

भारतीय टीम जीत सिलसिला जारी रखने की कोशिश करेगी। वहीं बांग्लादेशी टीम यह मैच जीतकर टूर्नामेंट में बने रहने की अपनी संभावनाएं बनाना चाहेगी।

71

आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup) में रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम (Team India) रैकिंग में सबसे आगे बनी हुई है। पुणे (Pune) में आज भारत का मैच बांग्लादेश (Bangladesh) से होगा। भारतीय टीम जीत सिलसिला जारी रखने की कोशिश करेगी। वहीं बांग्लादेशी टीम यह मैच जीतकर टूर्नामेंट में बने रहने की अपनी संभावनाएं बनाना चाहेगी।

लगाए जा रहे कयास
बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। खासकर भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों को आराम देने को लेकर। यह चर्चा मुख्य रूप से गेंदबाजों को लेकर ही हो रही है। तेज गेंदबाजों में सिराज और शमी को लेकर तो स्पीनर्स में अश्विन या शार्दुल में से किसे प्लेइंग 11 में शामिल किया जाएगा। इसको लेकर अटकल बाजियां लगाईं जा रही हैं।

प्रशंसकों को हैं बड़ी उम्मीदें
भारतीय टीम की बल्लेबाजों की बात करें, तो हिट मैन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पूरे फार्म में चल रहे हैं। साथ ही आईसीसी विश्व कप के इतिहास में कई रिकॉर्ड भी भारत और अपने नाम जोड़ते जा रहे हैं। इसलिए सभी की निगाहें निश्चित रूप में उन पर टिकी हुई हैं। विराट कोहली के बल्ले से भी भारतीय दर्शकों को बड़े कारामात की उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें – Chhattisgarh Elections: धर्मांतरण और लव जिहाद छत्तीसगढ़ में बहुत बड़ा मुद्दा- हिमंत बिस्वा सरमा

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.