ICC World Cup: अस्पताल में भर्ती हुए शुभमन गिल, टीम के साथ नहीं गये दिल्ली

भारतीय टीम दिल्ली के रवाना हो गई। लेकिन शुभमन गिल भारतीय दल के साथ नहीं गये। उन्हें चेन्नई के ही एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

66

आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup) में भारत के पहले मैच में डेंगू (dengue) के कारण फिल्ड से दूर रहे शुभमन गिल (Shubman Gill) को लेकर गिल के प्रशंसकों के लिए एक हतोत्साहित करने वाली खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार शुभमन गिल को अस्पताल (hospital) में भर्ती (admitted)कराना पड़ा है। बताया जा रहा है कि उनके रक्त में प्लेटलेट्स कम होने की स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया है।

पाकिस्तान के खिलाफ खेलने पर भी संशय
भारतीय टीम दिल्ली के रवाना हो गई। लेकिन शुभमन गिल भारतीय दल के साथ नहीं गये। उन्हें चेन्नई के ही एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 09 अक्टूबर की शाम को गिल को अस्पताल ले जाया गया था। अब आशंका तो यह भी जताई जा रही है कि शुभमन गिल को शायद पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में भी आराम दिया जा सकता है। अफगानिस्तान के खिलाफ गिल के नहीं खेलने का स्पष्टीकरण तो पहले ही हो गया था।

विश्व कप के अपने पहले मैच में आस्टेलिया के खिलाफ भारतीय टीम में बतौर ओपनर इशान किशन को शुभमन गिल की जगह शामिल किया गया था। लेकिन उस मैच भारत की शीर्ष क्रम बुरी तरह से लड़खड़ा गया था। सिर्फ दो रन को स्कोर पर भारत के तीन बल्लेबाज आउट गये थे।

यह भी पढ़ें – Cricket World Cup: अहमदाबाद में भारत-पाक मैच में एनएसजी भी रहेंगे तैनात, होटलों पर भी रहेगी नजर

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.