Pak vs Ned: डी लीडे ने जड़ा अर्धशतक, नीदरलैंड के गिरे 6 विकेट

पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच विश्व कप 2023 का मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है।

78

विश्व कप 2023 (World Cup 2023) का दूसरा मैच शुक्रवार (6 अक्टूबर) को पाकिस्तान (Pakistan) और नीदरलैंड (Netherlands) के बीच हैदराबाद (Hyderabad) के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम (Rajiv Gandhi International Stadium) में खेला जा रहा है। पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच अब तक कुल 6 वनडे मैच खेले गए हैं। पाकिस्तान ने सभी मैच जीते। वनडे वर्ल्ड कप में दोनों टीमें दो बार भिड़ीं। यहां भी नीदरलैंड को निराशा हाथ लगी क्योंकि पाकिस्तान ने उन्हें हर बार हरा दिया।

पाकिस्तान की पारी का हाल
आपको बता दें कि सऊद शकील (68) और मोहम्मद रिजवान (68) के अर्धशतकों की मदद से पाकिस्तान ने विश्व कप 2023 के दूसरे मैच में नीदरलैंड को 287 रनों का लक्ष्य दिया। हैदराबाद के गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी की और पूरी टीम 49 ओवर में 286 रन पर ऑलआउट हो गई।

यह भी पढ़ें- Central Railway: रविवार 8 अक्टूबर को मध्य रेलवे पर कोई मेगा ब्लॉक नहीं

नीदरलैंड की जोरदार वापसी
आर्यन दत्त ने शकील को जुल्फिकार के हाथों कैच आउट कराकर इस साझेदारी को तोड़ा। यहां से नीदरलैंड ने वापसी की। पाकिस्तान ने अगले दो विकेट 20 रन के अंदर गंवा दिय। फिर पाकिस्तान के लिए शादाब खान (32) और मोहम्मद नवाज (39) ने अर्धशतकीय साझेदारी की।

बास डी लीडे ने अर्धशतक लगाया
बास डी लीडे ने शानदार बल्लेबाजी की और 50 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। वह टीम को जीत दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

33 ओवर के बाद नीदरलैंड का स्कोर
खबर लिखे जाने तक नीदरलैंड का स्कोर 33 ओवर के बाद 163 रन है। टीम ने 6 विकेट भी खो दिए हैं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.