BCCI ने महिला प्रीमियर लीग के लिए की समिति की घोषणा

समिति के सदस्य महिला प्रीमियर लीग के विकास और सफलता में योगदान देने के अवसर को लेकर उत्साहित हैं। वे एक जीवंत और प्रतिस्पर्धी माहौल बनाने के लिए हितधारकों, खिलाड़ियों और प्रशंसकों के साथ सहयोग करने के लिए तत्पर हैं।

943

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने गुरुवार शाम महिला प्रीमियर लीग (WPL) के लिए एक समिति की घोषणा की, जो डब्ल्यूपीएल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। समिति विविध पृष्ठभूमियों से आती है और बीसीसीआई का मानना है कि महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए उनकी सामूहिक विशेषज्ञता और जुनून उन्हें महिला प्रीमियर लीग के लिए एक अमूल्य संपत्ति बनाता है।

बनेगा प्रतिस्पर्धी माहौल 
समिति के सदस्य महिला प्रीमियर लीग के विकास और सफलता में योगदान देने के अवसर को लेकर उत्साहित हैं। वे एक जीवंत और प्रतिस्पर्धी माहौल बनाने के लिए हितधारकों, खिलाड़ियों और प्रशंसकों के साथ सहयोग करने के लिए तत्पर हैं जो महिला क्रिकेट के भीतर की अपार प्रतिभा को प्रदर्शित करता है।

महिला प्रीमियर लीग के लिए समिति के सदस्य
रोजर बिन्नी – अध्यक्ष, जय शाह – संयोजक, अरुण धूमल – आईपीएल अध्यक्ष, राजीव शुक्ला – बीसीसीआई उपाध्यक्ष, आशीष शेलार – बीसीसीआई मानद कोषाध्यक्ष, देवजीत सैकिया – बीसीसीआई मानद संयुक्त सचिव, मधुमती लेले, प्रभातेज भाटिया।

यह भी पढ़ें – Disha Salian death case: आदित्य ठाकरे की बढ़ेंगी मुश्किलें? उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने दिया ये आदेश

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.