पहले टी-20 में श्रीलंका पर मिली जीत के बाद हेजलवुड ने कहा- अपनी गेंदबाजी में किया काफी सुधार

श्रीलंका ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवरों में सभी विकेट खोकर 128 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से चरिथ असालंका ने सर्वाधिक 38 रन बनाए।

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में अपनी शानदार गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने कहा कि विकेट धीमा था और उन्होंने अपनी गेंदबाजी में काफी सुधार किया है।

हेजलवुड की शानदार गेंदबाजी
हेजलवुड की शानदार गेंदबाजी ( 16 रन देकर 4 विकेट) और डेविड वार्नर और एरोन फिंच के अर्द्धशतक की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 129 रनों के लक्ष्य का आसानी से पीछा करते हुए श्रीलंका को 10 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

ये भी पढ़ें – रिजर्व बैंक ने रेपो रेट में फिर की 0.50 प्रतिशत की बढ़ोतरी! जानें, क्या होगा इसका असर

मैच के बाद हेजलवुड ने कहा, “जाहिर है यहां काफी गर्मी है, काफी पसीना आ रहा है। विकेट धीमा है, लेकिन आप इसे अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। नई गेंद बल्ले से थोड़ी दूर जा रही थी और हमने इसे वापस (लेंथ) खींच लिया। हम इस पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।”

इस मैच की बात करें तो श्रीलंका ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवरों में सभी विकेट खोकर 128 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से चरिथ असालंका ने सर्वाधिक 38 रन बनाए। असालंका के अलावा पाथुम निशाका ने 36 और गुनाथिलका ने 26 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जोश हेजलवुड ने 4 और मिचेल स्टॉर्क ने तीन विकेट लिये। जबकि एक विकेट केन रिचर्ड्सन ने लिया।

जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 14 ओवर में बिना किया नुकसान के 134 रन बनाकर मैच 10 विकेट से जीत लिया। डेविड वॉर्नर 70 और एरोन फिंच 61 रन बनाकर नाबाद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here