Veer Savarkar: वीर सावरकर पर राहुल गांधी से सवाल पूछने को लेकर ‘हिंदुस्थान पोस्ट’ की महिला पत्रकार से धक्का-मुक्की; गोदी मीडिया कहते हुए की नारेबाजी

हिंदुस्थान पोस्ट की महिला पत्रकार साखी गिरि ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से सवाल किया कि क्या वे वीर सावरकर के अपमान के लिए माफी मांगेंगे या क्या आप शिवाजी पार्क में अपने भाषण में वीर सावरकर का फिर से अपमान करेंगे? उस वक्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के सामने ही महिला पत्रकार को धक्का देकर दूर धकेल दिया।

253

Veer Savarkar: हिंदुस्थान पोस्ट की महिला पत्रकार साखी गिरि ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से सवाल किया कि क्या वे वीर सावरकर के अपमान के लिए माफी मांगेंगे या क्या आप शिवाजी पार्क में अपने भाषण में वीर सावरकर का फिर से अपमान करेंगे? उस वक्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के सामने ही महिला पत्रकार को धक्का देकर दूर धकेल दिया। उस समय राहुल गांधी ने इन सभी गलत कामों को मौन सहमति देते नजर आये।

राहुल गांधी के सामने महिला पत्रकार का अपमान
जब राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मुंबई, दादर स्थित चैत्यभूमि आई और राहुल गांधी ने भारत रत्न डॉ. बाबा साहेब अंबेडकर के दर्शन करने के बाद जब गाड़ी में बैठे तो ‘हिंदुस्थान पोस्ट’ की महिला पत्रकार साखी गिरि ने ‘हिंदुस्थान पोस्ट’ का बूम गाड़ी में बैठे राहुल गांधी के पास ले जाकर वीर सावरकर (Veer Savarkar) को लेकर सवाल पूछा। उन्होंने पूछा कि क्या वे वीर सावरकर के अपमान मामले में माफी मांगेगे? इसी दौरान गाड़ी के पास खड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महिला पत्रकार साखी गिरि को धक्का देकर किनारे कर दिया। ये सब राहुल गांधी के सामने हुआ। कभी महिलाओं की गरिमा पर भाषण देने वाले राहुल गांधी से जब पत्रकार साखी गिरि ने पूछा कि क्या वे वीर सावरकर से माफी मांगेंगे तो उन्होंने जानबूझ कर पत्रकार सखी गिरि की पिटाई पर अपनी मौन सहमति दे दी।

कांग्रेसी यहीं नहीं रुके बल्कि साखी गिरि को घेर लिया और सीधे गोदी मीडिया, गोदी मीदिया कहकर पत्रकार उसे अपमानित करने की कोशिश की। उस वक्त साखी गिरि ने कहा, ‘मैं गोदी मीडिया नहीं, एक पत्रकार हूं और मुझे राहुल गांधी से सवाल पूछने का अधिकार है।’

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.