पैसे के लिए अपनी बीवी से आर्केस्ट्रा डांस और देह व्यापार कराना चाहता था नसीम, नहीं मानी तो दी ऐसी सजा!

जब पीड़िता ने वापस बुलाने के लिए पति पर दबाव डालना शुरू किया तो उसने उसके सामने आर्केस्ट्रा में डांस करने और देह व्यापार करने की शर्त रख दी।

108

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक मुसलमान अपनी पत्नी का इस्तेमाल कर पैसा कमाना चाहता था। इसके लिए वह उससे आर्केस्ट्रा में डांस कराने के साथ ही देह व्यापार कराना चाहता था। लेकिन जब वह इसके लिए उसे मना नहीं सका तो उसने अपनी पत्नी को तलाक-तलाक-तलाक कह दिया। पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके पति ने उसे तलाक दे दिया क्योंकि वह आर्केस्ट्रा में डांस करने और देह व्यापार करने से मना कर दिया था। उसके पति का नाम नसीम अहमद है।

थाने में मामला दर्ज
महिला ने अपने पति के साथ ही उसकी मां और दो बहनों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। दर्ज शिकायत के अनुसार महिला का नसीम अहमद से 2007 में निकाह हुआ था। वह जौनपुर जिले के मुंगरा बादशाहपुर का रहने वाला है। शादी के बाद दोनों के तीन बच्चे हुए। इनमें 2 बेटे और एक बेटी शामिल है।

महिला के पिता से मांगे दो लाख
महिला का आरोप है कि वर्ष 2015 में नसीम और उसके घर वालों ने उसके पिता से 2 लाख रुपए की मांग की। लेकिन उसके पिता की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। वे एक रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी हैं और उनकी पेंशन से ही उनका घर-परिवार चलता है। इस स्थिति में महिला के पिता ने पैसा देने से मना कर दिया। इसके बाद नसीम और उसके परिजन उस पर आर्केस्ट्रा डांस और देह व्यापार कर पैसा कमाने का दबाव बनाने लगे। महिला के अनुसार ससुराल वालों के अत्याचार से बचाने के लिए उसकी मां उन्हें हर महीने पांच हजार रुपए भी देती थी।

ये भी पढ़ेंः पंजाब: ये है फार्मुले से फतह का गणित… भाजपा और पीएलसी में कौन छोटा और कौन बड़ा भाई हो गया निश्चित

2021 में रखी यह शर्त
इसके बावजूद ससुराल वालों ने महिला को 2021 में घर से बाहर कर दिया। वह अपने पति से वापस बुलाने का अनुरोध करती रही, लेकिन उसने उसकी बात नहीं सुनी। उसके बाद जब महिला ने दबाव डालना शुरू किया तो उसने उसके सामने आर्केस्ट्रा में डांस करने और देह व्यापार करने की शर्त रख दी, जिसे महिला ने मानने से इनकार कर दिया। उसके बाद नसीम ने उसे तलाक-तलाक-तलाक कहकर रिश्ता खत्म कर दिया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.