रायबरेली में जहरीली शराब का कहर! एक महिला सहित चार लोगों की मौत

रायबरेली के पहाड़पुर स्थित एक देशी शराब के ठेके से शराब खरीदकर पीने वाले 20 से अधिक लोगों की हालत अचानक बिगड़ गई। इनमें से चार की मौत हो गई।

जिले के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित पहाड़पुर गांव में 25 जनवरी की देर रात जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने बताया कि शराब पीने से चार स्थानीय लोगों की मौत हुई है और कुछ लोगों की हालत गंभीर है। फिलहाल चिकित्सकीय टीम घटनास्थल पर पहुंचकर शराब पीने से बीमार हुए लोगों के उपचार में जुटी है।

ठेके से शराब खरीदकर पी थी शराब
घटनास्थल पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि पहाड़पुर स्थित एक देशी शराब के ठेके से शराब खरीदकर पीने वाले 20 से अधिक लोगों की हालत अचानक बिगड़ गई। उन्हें देर रात महाराजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां पहाड़पुर में रहने वाली एक महिला समेत चार लोगों को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार 10 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज उच्च प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एवं जिला अस्पताल में चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here