Pune Car Accident: पुणे दुर्घटना मामले में अपडेट, नाबालिग आरोपी की मां गिरफ्तार

पुणे पोर्शे कार दुर्घटना में नया मोड़ सामने आया है। पुणे पुलिस ने पोर्शे कार दुर्घटना मामले में किशोर की मां को गिरफ्तार किया है।

357

पुणे (Pune) के कल्याणीनगर (Kalyani Nagar) के हिट एंड रन मामले (Hit and Run Case) में बड़ा खुलासा हुआ है। हादसे (Accident) के लिए जिम्मेदार नाबालिग आरोपी (Minor Accused) की मां अब पुलिस (Police) हिरासत (Custody) में है। नाबालिग आरोपी की मां शिवानी अग्रवाल को पुलिस ने हिरासत में लिया है। ब्लड सैंपल बदलने के मामले में शिवानी अग्रवाल को जंजीरों में जकड़ दिया गया है।

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने यह कार्रवाई की है। इस मामले में नाबालिग आरोपी, उसके पिता विशाल अग्रवाल और दादा सुरेंद्र अग्रवाल को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब उनकी मां भी पुलिस हिरासत में हैं और उनसे गहन पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: पश्चिम बंगाल में वोटिंग के साथ ही हिंसा शुरू, उपद्रवियों ने EVM और VVPAT को पानी में फेंका

आज कोर्ट में पेशी
शिवानी अग्रवाल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की गई है। शिवानी अग्रवाल की गहनता से जांच की जाएगी। अग्रवाल को दोपहर में अदालत में पेश किये जाने की संभावना है। इस बीच फोकस इस बात पर रहेगा कि शिवानी अग्रवाल की जांच में क्या नई बातें सामने आएंगी।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.