Uttar Pradesh: मेरठ में तीन सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, छह घायल

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर नालपुर कट के पास तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने कार में टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

411
File Photo

मेरठ (Meerut) में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं (Road Accidents) में दो लोगों की मौत (Death) हो गई। जबकि छह लोग घायल (Injured) हो गए। घायलों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। पुलिस तीनों मामलों की छानबीन में जुटी है।

खरखौदा कस्बा निवासी नगर पंचायत के पूर्व सभासद देवेंद्र त्यागी का इकलौता बेटा शिवम त्यागी रविवार की देर रात के बाद अपनी कार से हापुड़ क्षेत्र में एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहा था। जैसे ही मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर नालपुर कट के पास पहुंचा तो तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने कार को टक्कर मार दी, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में शिव की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत से गाड़ी में फंसे हुए शिवम के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को सूचना दे दी। शिवम त्यागी अपनी दो बहनों का इकलौता भाई था और वह दिल्ली में एक दवा कंपनी में कैमिस्ट था।

यह भी पढ़ें- Assembly election results: आम आदमी पार्टी को मिले नोटा से भी कम मत, पढ़ें किसको मिले कितने प्रतिशत

दूसरी घटना में खरखौदा कस्बे का लाल हलवाई का काम करता था। रविवार को देर रात के बाद वह धनौटा गांव के सामने मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर स्थित लोहिया फार्म हाउस में शादी समारोह में काम करके वापस लौट रहा था। जैसे ही वह खरखौदा-बिजौली संपर्क मार्ग पर हाईवे कट के सामने पहुंचा तो अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। लाल सिंह की मौके पर मौत हो गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तीन महिलाओं समेत छह लोग घायल
तीसरी घटना में कंकरखेड़ा एनएच-58 बाईपास पर बेस्ट प्राइज के पास रविवार की देर रात तेज गति से आ रही कारें आपस में भिड़ गई। एक कार के ऊपर दूसरी कार चढ़ गई। इस दुर्घटना में तीन महिलाओं समेत छह लोग घायल हो गए। इनमें से एक बार हरिद्वार से दिल्ली के मयूर विहार जा रही है। टक्कर की तेज आवाज सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी मशीन की सहायता से टकराई कारों को हटाया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.