क्या था कोई बड़ा षड्यंत्र? मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि क्षेत्र में 43 किलो मांस के साथ दो गिरफ्तार,

गोविंदनगर के एसएचओ संजय कुमार पांडेय को सूचना मिली कि कोसीकलां से एक महिला मांस बेचने के लिए डीगगेट के मटियागेट आ रही है।

थाना गोविन्द नगर पुलिस ने बुधवार दोपहर बाद मिलन सिनेमा तिराहा अंगूरी वाटिका के सामने से श्रीकृष्ण जन्मभूमि एरिया जो कि प्रतिबंधित है, एक महिला और एक पुरुष को करीब 43 किलोग्राम मांस के साथ हिरासत में लिया है। जब्त मांस को पुलिस ने वेटरिनरी जांच के लिए भेजा है। सीओ सिटी ने बताया कोसीकलां से शहर के मटिया गेट पर मांस बेचने के लिए यह महिला आती थी। दोनों के खिलाफ गोवध अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गुप्त सूचना पर कार्रवाई
31 अगस्त को दोपहर करीब तीन साढ़े तीन बजे गोविंदनगर के एसएचओ संजय कुमार पांडेय को सूचना मिली कि कोसीकलां से एक महिला मांस बेचने के लिए डीगगेट के मटियागेट आ रही है। एसएचओ ने डीगगेट चौकी प्रभारी चमन कुमार शर्मा समेत पुलिस टीम को साथ लेकर मिलन तिराहा पर चेकिंग शुरू कर दी। महिला और एक युवक हाथ में थैला लेते आते दिखे तो दोनों को अंगूरी वाटिका के पास पकड़ लिया।

सैंपल जांच के लिए भेजा गया
सीओ सिटी अभिषेक तिवारी ने बताया कि कोसीकलां के मोहल्ला नकासा में रहने वाली महिला और नईम कुरैशी पुत्र लियाकत कुरैशी निवासी मटियागेट, डीगगेट है। इनके कब्जे से करीब 43 किग्रा मांस बरामद किया गया है। फिलहाल बरामद मांस का सैंपल जांच के लिए लैब में भेजा गया है कि यह गोमांस या फिर अन्य पशु का है। सीओ सिटी ने बताया कि महिला ने स्वीकार किया है कि प्रतिबंधित मांस है। दोनों के खिलाफ गोवध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here