Corruption case: सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, आरएमएल के दो डॉक्टर सहित नौ लोग गिरफ्तार ! ये है आरोप

राममनोहर लोहिया अस्पताल में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो डॉक्टर भी शामिल हैं।

327

Corruption case: केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने राममनोहर लोहिया अस्पताल में भ्रष्टाचार के बड़े मामले में कार्रवाई करते हुए दो डॉक्टर सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह है आरोप
आरोप है कि यह लोग मरीजों और कंपनी प्रतिनिधियों से रिश्वत लेते थे। पूरे मॉड्यूल में भ्रष्टाचार के माध्यम से स्टेंट और अन्य चिकित्सा आवश्यकताओं की आपूर्ति, एक विशेष ब्रांड की आपूर्ति, प्रयोगशालाओं में चिकित्सा उपकरणों की आपूर्ति, रिश्वत के बदले मरीजों का दाखिला और फर्जी चिकित्सा प्रमाण पत्र जारी किया जाते थे।

ये गिरफ्तार
कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर अजय राज और सहायक प्रोफेसर पर्वतगौड़ा चन्नप्पागौड़ा को सीबीआई ने रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। इसके अलावा नागपाल टेक्नोलॉजीज के नरेश नागपाल, भारती मेडिकल टेक्नोलॉजीज के भरत सिंह दलाल और कैथ लैब के लिए काम कर रहे अबरार अहमद को गिरफ्तार किया है। यह लोग कंपनियों की दवा और चिकित्सा उपकरणों की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए रिश्वत देते थे।

इनके अलावा रजनीश कुमार, भुवाल जायसवाल, संजय कुमार एवं विकास कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। भुवाल जायसवाल ने डॉक्टरों से मिलवाने और संजय कुमार ने फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट के लिए रिश्वत ली।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.