Rameshwaram Cafe Blast: NIA के हत्थे चढ़े दो आरोपी, बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट में हुई बड़ी कार्रवाई

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले के दोनों आरोपियों को एनआईए ने कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया है।

108

बेंगलुरु (Bengaluru) के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले (Rameshwaram Cafe Blast Case) में एनआईए (NIA) जांच एजेंसी को बड़ी कामयाबी मिली है। एनआईए सूत्रों ने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों (Accused) को पश्चिम बंगाल (West Bengal) से गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। जांच एजेंसी जल्द ही इस बारे में बड़ा खुलासा कर सकती है। एनआईए ने दोनों आरोपियों पर 10-10 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था।

मिली जानकारी के अनुसार, एनआई ने रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में अब्दुल मतीन ताहा और मुसाविर हुसैन शाजेब को कोलकाता से गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, एनआईए ने खुफिया जानकारी के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- Gold Smugglers: मुंबई एयरपोर्ट पर 11 यात्रियों का भंडाफोड़, तलाशी में कई किलो सोना बरामद

धमाके के बाद आरोपी भाग निकले
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुसाविर हुसैन शाजिब ने कैफे में आइईडी प्लांट किया था। अब्दुल ने ही इस विस्फोट की योजना बनाई थी। घटना के बाद उसने विस्फोट कर भागने की भी योजना बनाई थी।

दोनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया
दोनों आरोपी अपनी असली पहचान छिपाकर कोलकाता में छिपे हुए थे। जब एनआईए को इन दोनों के घर के बारे में पता चला तो उन्होंने उनके घर पर छापा मारा। एनआईए ने पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, कर्नाटक और केरल पुलिस की मदद से दोनों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.