मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी, ई-मेल से भारी फिरौती की मांग

पुलिस के अनुसार धमकी देने वाले ने ई-मेल में लिखा है कि उसके पास सबसे अच्छे शार्प शूटर्स हैं। पैसे नहीं मिले तो वह उन्हें मार देगा।

71

रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने कहा है कि 20 करोड़ रुपये न देने पर हम गोली मार देंगे। पुलिस के मुताबिक, मुकेश अंबानी को धमकी भरा ई-मेल 27 अक्टूबर को मिला। मुंबई (Mumbai) के गामदेवी थाने में आईपीसी की धारा 387 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस के अनुसार धमकी देने वाले ने ई-मेल में लिखा है कि उसके पास सबसे अच्छे शार्प शूटर्स हैं। पैसे नहीं मिले तो वह उन्हें मार देगा। धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस (Gamdevi Police) ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 387 और 506 (2) के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

इस बीच मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के आसपास और मुकेश अंबानी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आशंका है कि यह ईमेल भारत के बाहर से आया होगा और मुंबई क्राइम ब्रांच, साइबर क्राइम इस ईमेल को भेजने वाले का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – Asian Para Games: भारत ने रचा इतिहास, जीते 100 पदक, पीएम मोदी ने दी बधाई

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.