Fire: गैराज में लगी आग में फंसी कारों में हुए धमाके, दमकल ने पाया काबू

अग्निशमन अधिकारी का कहना है कि कार गैराज में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल किसी के द्वारा जलती माचिस फेंकने से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

254

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के चिनहट थाना क्षेत्र (Chinhat Police Station Area) में स्थित एक कार गैराज (Garage) में मंगलवार को अचानक आग लग गई। आग की चपेट में आकर कई कारें जलने लगी। इस बीच आग से सीएनजी कारों (CNG Cars) में धमाके से उड़ गई। आग (Fire) की लपटें और धमाकों की आवाज से गैराज के आसपास लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से करीब 20 गाड़ियां जलकर स्वाहा हो गई हैं।

चिनहट पुलिस के मुताबिक देवा रोड पर बाबा हॉस्पिटल के पास बने एक कार गैराज में आज सुबह आग लगने की सूचना मिली। आग की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड को जानकारी देते हुए मौके पर पुलिस टीम पहुंची। इस बीच गैराज में खड़ी सीएनजी कारों में आग के चलते तेज धमाके होने लगे और लोग घबरा गए। मौके पर आई दमकल गाड़ियों और फायर बिग्रेड कर्मियों ने रेस्क्यू कर कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। इस दौरान आग से गैराज में खड़े करीब 20 लग्जरी कारें जल कर स्वाहा हो गई।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Speaker: लोकसभा अध्यक्ष के लिए पुरंदेश्वरी के नाम पर चर्चा, क्या है भाजपा की रणनीति

अग्निशमन अधिकारी का कहना है कि कार गैराज में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल किसी के द्वारा जलती माचिस फेंकने से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। आग से कई कारें जल गईं हैं। इसमें कोई जनहानि नहीं हुई है और स्थिति सामान्य है। कार गैराज मालिक से पूछताछ की जा रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.